Breaking News

राजस्थान की लोकगायिका व डांसर रानी रंगीली के पहले हिंदी अल्बम “दिए जले” का म्युज़िक लॉन्च

मुंबई। म्युज़िक वीडियो के इस सुनहरे दौर में राजस्थान की मशहूर लोकगायिका और डांसर रानी रंगीली एक रंगीला हिंदी अल्बम “दिए जले” जल्द लेकर आ रही हैं। मुम्बई में आयोजित एक कार्यक्रम में रानी कैसेट्स प्रस्तुत म्युज़िक वीडियो दिए जले का म्युज़िक लॉन्च किया गया। इस गाने के सिंगर कुमार शानू और रानी रंगीली हैं। 15 नवम्बर 2022 को रानी रंगीली की म्युज़िक कंपनी रानी कैसेट्स के ऑफिशियल चैनल पर यह गीत रिलीज होने जा रहा है। अल्बम के म्युज़िक लॉन्च के अवसर पर निर्माता मनोज कचरावत, रानी रंगीली, एक्टर कुंवर महेंद्र सिंह और रजत कचरावत उपस्थित थे।

इस म्युज़िक वीडियो को हेमंत सीरवी और रानी रंगीली ने डायरेक्ट किया है। सना स्टूडियो में इसकी रिकॉर्डिंग की गई है। डीओपी अनुज कुमार और प्रोडक्शन डिज़ाइनर कमल देवरा हैं। गाने की गीतकार और कम्पोज़र रानी रंगीली हैं। संगीतकार बाबा जागीरदार हैं। इस प्यारे से म्युज़िक वीडियो में रानी रंगीली के साथ कुंवर महेंद्र सिंह नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड हीरोइनों में माधुरी दीक्षित और हीरो में अजय देवगन की जबरदस्त फैन रानी रंगीली ने बताया कि हालांकि मैंने काफी राजस्थानी गीत किये हैं, मगर यह मेरा पहला हिंदी गीत है और मुझे यह करके बेहद अच्छा लग रहा है। कुमार शानू जैसे लिजेंड्री सिंगर के साथ इस गीत की रिकॉर्डिंग मेरे लिए जीवन भर का यादगार अनुभव रहा। यह सैड रोमांटिक सॉन्ग है, जो लोगों को खूब पसन्द आने वाला है।

एक्टर कुंवर महेंद्र सिंह ने बताया कि वह पिछले कई वर्षों से रानी रंगीली के साथ काम कर रहे हैं। “दिए जले” काफी मनमोहक गीत है जो श्रोताओं व दर्शकों के दिलों को छू लेगा। इसमे मेरा लुक भी काफी अलग है। गाने का कॉन्सेप्ट और कुमार शानू व रानी की आवाज़ ने इसे लाजवाब बना दिया है।

निर्माता मनोज कचरावत ने बताया कि मैं पुणे में रहता हूँ। एक दिन मेरे पास रानी रंगीली का फोन आया कि वह बॉलीवुड में शुरुआत करना चाहती हैं तो मैंने उन्हें पुणे बुलाया और उनके फर्स्ट हिंदी सॉन्ग “दिए जले” की योजना बनाई। कुमार शानू का भी आभार कि वह इस गीत को गाने के लिए तैयार हुए।

रानी रंगीली ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि दिए जले गाने को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने वाला है। जिस तरह का प्रतिसाद मुझे राजस्थानी फोक सांग पर मिलता है वैसा ही प्यार ऑडियन्स हमारे इस गीत को भी देगी।प्रोड्यूसर मनोज कचरावत ने बताया कि वह भविष्य में भी कई और गाने जारी करने वाले हैं। रानी के साथ भी कुछ प्रोजेक्ट्स पर बात हो रही है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

जानिए चौथे दिन भी पठान ने की ताबड़तोड़ कमाई, अक्षय-सलमान की इन बड़ी फिल्मों की धुलाई

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika ...