Breaking News

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। अभी कुछ दिन पहले हमें पता चला कि देवगन को उनकी 2018 की फिल्म ‘रेड’ के सीक्वल के लिए चुना गया है। अब जानकारी मिली है कि वह एक और सीक्वल ‘दे दे प्यार दे 2’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। 2019 की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ सबसे पसंदीदा कॉमेडी में से एक थी। साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म और रकुल प्रीत सिंह के साथ देवगन की रोमांटिक केमिस्ट्री ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली।

‘दे दे प्यार दे 2’ की स्टारकास्ट
फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का बजट 50 करोड़ रुपये था, और इसने बॉक्स ऑफिस पर 143 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की, जो कि अजय देवगन की साल 2019 की बड़ी सफलता थी। रोमांटिक-कॉमेडी एक लव ट्राइएंगल थी। ताजा रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन अब ‘दे दे प्यार दे’ के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं, जो जून 2024 से शुरू होने की उम्मीद है। इतना ही नहीं, सीक्वल में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह भी फिर से नजर आएंगी। इसमें कोई शक नहीं कि तीनों के साथ यह बेहद हंसी का सफर होने वाला है।

‘दे दे प्यार दे’ की कहानी
‘दे दे प्यार दे’ में मुख्य किरदार आशीष (अजय देवगन) द्वारा अपने से बहुत छोटी आयशा (रकुल प्रीत सिंह) के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार करने में और परिवार के जरिए इसे स्वीकार किए जाने में आने वाली चुनौतियों को दर्शाया गया था। रिपोर्टों के अनुसार, अगली कड़ी में इस विषय पर विस्तार से चर्चा होने की उम्मीद है। आयशा के परिवार की अपनी बेटी से उम्र में काफी बड़े व्यक्ति के साथ रिश्ते पर प्रतिक्रियाएं होंगी।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट
अजय देवगन इन दिनों ‘सिंघम अगेन’ और ‘रेड 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। दिलचस्प बात यह है कि निर्माता मई 2024 के अंत तक दोनों फिल्मों की शूटिंग पूरी कर लेंगे। इसके तुरंत बाद जून के शुरुआती हफ्ते में अजय देवगन ‘दे दे प्यार दे 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह 54 साल के स्टार की अद्भुत बहुमुखी प्रतिभा और अनुभव को साबित करता है, क्योंकि वह कुछ ही दिनों में एक्शन शैली से कॉमेडी शैली में अपना दमखम दिखाएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...