Breaking News

आसान नहीं थी अनिल अंबानी और टीना के प्यार की राह, ऐसी थी अनंत के चाचा-चाची की शादी

भारत का सबसे अमीर परिवार अंबानी अपने शानदार जीवन जीने के तरीके के लिए सुर्खियां बटोरता रहता है। इन दिनों अंबानी परिवार अपने घर के चिराग अनंत अंबानी की शादी को लेकर चर्चा में हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अनंत अंबानी से पहले अंबानी परिवार में कई भव्य शादी हुई। अनंत के चाचा चाची की लव मैरिज हुई थी, लेकिन उनकी शादी आसान नहीं थी, उनकी प्रेम कहानी में भी कई रुकावटें आईं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री टीना मुनीम से शादी करने वाले अनिल अंबानी ने भी शादी के लिए कई पापड़ बेले। आज हम आपको बताते हैं कि कैसे पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री टीना मुनीम और अनिल अंबानी पहले एक दूसरे के करीब आए और फिर जीवन भर के लिए हमसफर बन गए।

भले ही अंबानी नाम दुनिया भर में जाना जाता है, बॉलीवुड अभिनेत्री टीना मुनीम ने अनिल अंबानी से मिलने से पहले इसके बारे में कभी नहीं सुना था। वे दोनों गुजराती परिवारों से आते हैं, लेकिन जहां टीना मॉर्डन हैं, वहीं अनिल थोड़ा अधिक पारंपरिक हैं। टीना और अनिल की पहली मुलाकात एक शादी में हुई थी। हालांकि, दोनों को पहली नजर का प्यार तो नहीं हुआ था, लेकिन अनिल को टीना की साड़ी के रंग चयन में ज्यादा दिलचस्पी थी। टीना ने काली साड़ी पहनी थी, जो और किसी ने नहीं पहनी थी। इसके बाद वे दोनों फिलाडेल्फिया में मिले।

फिलाडेल्फिया में किसी तीसरे सख्श ने दोनों का परिचय करवाया। अनिल को टीना अच्छी लगने लगी थीं, लेकिन टीना ने अनिल पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। टीना ने अनिल का प्रपोजल ठुकरा दिया, लेकिन उनकी प्रेम कहानी यही समाप्त नहीं हुई। कुछ समय बाद दोनों की मुलाकातें बढ़ने लगीं और दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब गए, लेकिन शादी के लिए अभी सबसे बड़ी दिक्कत उनके सामने आने वाली थी। दोनों के रिश्ते के बारे में जब अनिल के परिवार को पता चला तो उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई। दरअसल, वे इस रिश्ते में खुश नहीं थे और यह नहीं चाहते थे कि कोई अभिनेत्री अंबानी परिवार की बहू बने।

वहीं परिवार का आज्ञाकारी बेटा होने के नाते अनिल ने भी उनकी बात मान ली। हालांकि, उन्होंने अपने परिवार को समझाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। टीना भी इस बात से उदास हो गईं और लॉस एंजिल्स चली गईं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। दूर जाने के बाद एक बार फिर वे करीब आए। दरअसल, लॉस एंजिल्स में भूकंप आया और तभी अनिल ने कही से टीना का नंबर ढूंढ कर उन्हें फोन किया और हालचाल जाना। टीना ने भी अनिल से बात की और दोनों के बीच एक बार फिर से बातें शुरू हो गईं। आखिरकार परिवार को मनाने के बाद अंबानी परिवार भी टीना को बहू बनाने के लिए मान गए।

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...