Breaking News

अजय देवगन को लगा कोरोना के बढ़ते प्रकोप से डर, रोकी MayDay की शूटिंग

देशभर में कोरोना का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. रोजाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और कई लोगों की मौत हो रही है. कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए नई गाइडलाइन्स जारी की गई हैं. इतना ही नहीं कई मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है. अजय देवगन(Ajay Devgn) ने भी अपनी आने वाली फिल्म मेडे(MayDay) की शूटिंग रोक दी है.

अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे की शूटिंग दिसंबर में शुरू हो गई थी. समय के साथ अजय ने फिल्म की शूटिंग के कई मेजर पोर्शन शूट कर लिए गए हैं. आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को 3 दिन के लिए अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है. वह पहले क्रू और कास्ट की सेफ्टी का ध्यान रख रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगे अजय

एक लंबे समय के बाद अजय देवगन और अमिताभ बच्चन साथ में नजर आने वाले हैं. दोनों से साथ में कई सीन्स भी शूट किए हैं. अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की साथ में तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसके बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

ये है मेडे की कहानी

अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म मेडे की बात करें तो यह 2015 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है. जब दोहा-कोच्चि की फ्लाइट खराब दृश्यता के कारण बंद हो गई थी और जिसके बाद इसे दक्षिण भारत के दूसरे हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग भारत के कई एयरपोर्ट पर होने वाली थी. मगर महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया. जिसकी वजह से अजय देवगन ने हैदराबाद में एयरपोर्ट का सेट बनाया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार फिल्म तानाजी में नजर आए थे. अब उनकी कई फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार हैं. वह भुज, मैदान, गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाले हैं. वहीं अमिताभ बच्चन इन दिनों चंडीगढ़ में रश्मिका मंदाना के साथ गुडबॉय की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ चेहरे, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं.

 

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

जैकलीन ने इस कठिन दौर से उभरने के लिए साझा किया वीडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना महामारी के कारण संकट में फसे लोगों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *