Breaking News

फिल्म इंडस्ट्री में क्या डेब्यू करेंगी अजय-काजोल की 18 साल की बेटी न्यासा, एक्टर ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड में इस समय स्टारकिड्स का दौर चल रहा हैं। हर स्टार अब अपने बच्चों को भी बड़े परदे पर लॉन्च करना चाहता हैं। जिसके लिए स्टार्स उनकी मूवी से लेकर हर वो कोशिस करते हैं जिससे उनके बच्चे की मूवी हिट हो सके और दर्शकों का भरपूर प्यार मिल सके।

अजय-काजोल की बेटी न्यासा अभी 18 साल की हैं। न्यासा ने सिंगापुर में अपनी स्कूलिंग पूरी कर ली है। और अब वो स्विट्ज़रलैंड में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं। वही न्यासा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

दरसअल हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी फिल्मों में कदम रखेगी? तो अजय ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, मैं नहीं जानता कि वो इस लाइन में आएगी या नहीं क्योंकि इस समय तक उसने एक्टिंग वगैरह में दिलचस्पी नहीं दिखाई है। बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है तो मैं नहीं जानता की वो अपनी लाइफ में आगे क्या करना चाहती हैं, आप आजकल के एक्टर्स को देखिए, उन्हें पहले से पता है कि उन्हें कैसे और क्या करना है। वह बेहतर परफॉर्म कर पा रहे हैं क्योंकि उनकी पहले से तैयारी है।

जिसपर पापा अजय ने अपनी बेटी का बचाव करते हुए कहा है की स्टारकिड्स भी आम बच्चों की तरह हैं। उन्हें हमेशा पैपराजी कैप्चर ना करें तो बेहतर हैं। वही न्यासा के अलावा अजय-काजोल का एक बेटा भी है जिसका नाम युग है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...