अजियो ने पेश किया भारत की सबसे हॉट फैशन सेल

बैंगलोर। भारत का प्रमुख ऑनलाइन फैशन ई-रिटेलर, अजियो, जो अपने ऑन-ट्रेंड, नवीनतम स्टाइल और हाई-ऑन फैशन एस्थेटिक के लिए जाना जाता है सबसे हॉट फैशन सेल- बिग बोल्ड सेल के साथ 30 सितंबर से 4 अक्टूबर 2021 तक भारत पर छा जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

आनेवाले त्योहारों के मौसम को देखते हुए, अजियो अपने ग्राहकों के लिए पूजो से दशमी और नवरात्रि से दशहरा के लिए त्योहारों के सबसे बढ़िया फैशन और ब्रांड पेश करने की पूरी तैयारी कर चुका है। अपने नाम सही ठहराते हुए, अजियो बिग बोल्ड सेल फैशन की अब तक की सबसे बड़ी और बिंदास सेल है, जिसमें 2500 से अधिक ब्रांड्स के 6,00,000 से अधिक स्टाइल वाले सबसे विविध कैटलॉग पर 50-90% की छूट है।

कोई भी कसर न छोड़ते हुए आकर्षित करने के सबसे बड़े कारण – घटी हुई कीमतों के साथ कभी हों ऐसे ऑफ़र, हर घंटे फ्लैश डील्स, निश्चित उपहार, रिवार्ड्स और पॉइंट्स – देश भर के ग्राहकों के लिए प्रदान करते हुए, अजियो बिग बोल्ड सेल में दुनिया के सबसे पसंदीदा ब्रांड्स जैसे की गैस, सुपरड्राई, स्टीव मैडन, अरमानी एक्सचेंज, एडिडास, लिवाइज़, नाइकी और भी बहुत से ब्रांड्स के स्टाइल्स हैं और वो भी न छोड़ी जाने वाली कीमतों पर।

अपने स्तर को और भी बेहतर बनाते हुए, सेल के इस इवेंट की तैयारी के हिस्से के तौर पर, अजियो ने हर दिन की फ्लैश डील्स और ख़ास ब्रांड इवेंट्स जैसे गैस फ्री फॉर 30 सेकंड्स, गॉन इन 60 सेकंड्स का आयोजन करके ग्राहकों को अजियो में ख़रीदारी करते रहने के लिए बिल्कुल जबरदस्त वजह दी है।

इस मेगा इवेंट के साथ आप जानी-मानी हस्तियों – गुरु रंधावा, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल मौनी रॉय और प्रतीक गाँधी के साथ-साथ मशहूर अभिनेता और फैशन की पहचान, सोनम कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को त्योहारों के मौसम की अपने में शुरुआत करते हुए देखेंगे।

ग्राहकों के लिए त्योहारों की अपनी सारी ज़रूरतों-परिवार, दोस्तों और घर के लिए खरीदारी करना मुमकिन करने के लिए-अजियो बिग बोल्ड सेल के इस त्योहारों की सेल में सभी के लिए कुछ न कुछ पेश कर रहा है।

आपको टी-शर्ट, जींस और स्नीकर्स जैसी लोकप्रिय तोहफ़े में दी जाने वाली श्रेणियों के एक विशाल कैटलॉग पर 50 से 90% की छूट तक की कम कीमत और बेजोड़ डील्स पर त्योहारों के स्टाइल्स मिलेंगे। कीमतों के अलावा, अजियो इस सेल के दौरान कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स को लॉन्च करने के मामले में भी बिंदास कदम उठा रहा है।

देश में फैशन के चाहने वाले लोगों के लिए अजियो एक पसंदीदा प्लैटफॉर्म बन गया है और ख़ास तौर पर तैयार किए गए पुरुषों और महिलाओं के कपड़े और एक्सेसरीज़ के कलेक्शन पेश करता है।

About Samar Saleel

Check Also

Maruti Suzuki जल्द कार लवर्स के लिए मार्किट में पेश करेगी ये 5 नई गाड़ियाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मारुति सुजुकी के लिए साल 2021 ज्यादा खास ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *