Breaking News

अखिलेश यादव ने इण्टर की परीक्षा में 99.75 प्रतिशत अंक लाने वाले सुमित त्रिपाठी को लैपटाप देकर किया सम्मानित

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटाप देने का वादा आज भी निभा रहे हैं। समाजवादी सरकार ने में उन्होंने लगभग 18 लाख से ज्यादा लैपटाप बांटे थे। सरकार में ना होने के बावजूद वो आज भी मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान कर रहे हैं, जबकि भाजपा अपने चुनावी वादे भूल गई है। वह न तो लैपटाप दे रही है और नहीं शिक्षा संस्थाओं में वाईफाई सुविधा दे रही है।

अभी विगत 17 नवम्बर को अखिलेश यादव ने कक्षा 12 की उत्तीर्ण छात्रा संध्यिका श्रीवास्तव को 99.5 प्रतिशत अंक आईएससी बोर्ड 2020 की परीक्षा में पाने पर सम्मानित कर लैपटाप दिया था। इसी क्रम में आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कक्षा 12 में 99.75 प्रतिशत अंक लाने वाले मेधावी छात्र सुमित कुमार त्रिपाठी को भी पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में सम्मानित कर लैपटाप दिया।


सुमित कुमार त्रिपाठी सिटी मांटेसरी स्कूल गोमतीनगर के छात्र रहे हैं। उनके पिता का नाम संजय कुमार त्रिपाठी तथा माता का नाम श्रीमती गायत्री देवी है। इस अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलीम शेरवानी, सीएमएस गोमतीनगर की प्रिंसिपल श्रीमती आभा अनंत तथा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी भी उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...