Breaking News

जो शाहरुख, प्रभास नहीं कर सके, वो रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने करके दिखा दिया

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाया हुआ है. फिल्म नए-नए रिकॉर्ड बनाकर इतिहास रच रही हैं. अब रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बन गई है.इसने कमाई के मामले में शाहरुख खान की ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है.

तोड़ा ‘पठान’ का रिकॉर्ड

रणबीर कपूर की एक्शन से भरपूर ‘एनिमल’ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का रिकोर्ड तोड़ दिया है. ‘एनिमल’ ने ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में ‘पठान’ से ज्यादा कमाई करके उसको मात दे दी है. फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 39.44 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं कनाडा से 50 करोड़ का बिजनेस किया.

विवादों के बीच धमाका

हालांकि फिल्म रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरती हुई नजर आई थी. सोशल मीडिया पर फिल्म को अपने कुछ सीन्स की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, फिर भी ‘एनिमल’ ने कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में ‘पठान’ को धूल चटा दी. 1 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड करीब 835.90 करोड़ की कमाई कर ली है. इस साल शाहरुख की दो फिल्मों ‘जवान’ और ‘पठान’ ने दुनियाभर से हजार करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी. ‘एनिमल’ जिस रफ़्तार से आगे बढ़ रही है, ये भी बहुत जल्द हजार करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. लेकिन ‘एनिमल’ के पास बस अब कुछ दिनों का ही समय बचा है, 21 दिसंबर को डंकी रिलीज हो जाएगी और 22 दिसंबर को ‘सालार’, इसके बाद फिल्म के लिए कमाई कर पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा.

दमदार किरदार

जितनी इस फिल्म की चर्चा है, उतनी ही चर्चा इस फिल्म के किरदारों की भी है. फिल्म में रणबीर के किरदार को लोगों का खूब प्यार मिला. इसके साथ ही विलेन के रोल में नजर आए बॉबी देओल का खूंखार किरदार लोगों को बेहद पसंद आया. इनके अलावा फिल्म की हिरोइन रश्मिका मंदाना ने भी सुर्खियां बटोरी. लेकिन उससे भी ज्यादा लाइमलाइट में रही रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देने वाली तृप्ति डिमरी. इनको फिल्म में काम करने के बाद से नेशनल क्रश तक कहा जाने लगा.

About News Desk (P)

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...