Breaking News

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा उठाएंगी ये बड़ा कदम , लेकिन मंजरी की वजह से बिखर जाएगा सबकुछ

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का आज का एपिसोड काफी खुशनुमा होने वाला है। कायरव और मुस्कान के संगीत में हर कोई खुशी से झूमने वाला है। पहले नीलम मां और मिमी के बीच प्रतियोगिता होगी।

फिर बड़ी मां, मंजरी को पछाड़ देंगी। बड़े पापा डांस ऑफ में सुरेखा को परेशान कर देंगे। अभिनव, कायरव से जीत जाएगा। वहीं मुस्कान के लिए आरोही जानबूझकर हार जाएगी। लेकिन, इन सबसे ज्यादा मजेदार डांस ऑफ अभिमन्यु-रूही और अक्षरा-अभीर के बीच होगा।

अभिनव, अक्षरा को अपने सीने से लगा लेगा। अक्षरा परेशान हो जाएगी। वह उससे पूछेगी कि ऐसा क्या हुआ है जिसकी वजह से आप इतने परेशान हैं? बहुत सोचने के बाद अभिनव, अक्षरा को सब बताने की ठानेगा। वह कहेगा, “मुझे डर लग रहा है। मुझे लग रहा है जैसे मेरी सारी खुशियां मुझसे छीनने वाली हैं।” अक्षरा उसे समझाएगी। अक्षरा कहेगी जो भी होगा हम दोनों साथ मिलकर संभाल लेंगे। फिर अभिनव, अक्षरा को मंजरी के बारे में बताने की कोशिश करेगा लेकिन, तभी अभीर आ जाएगा और वह अभिनव को अपने साथ वापस संगीत में लेकर चला जाएगा।

अक्षरा और अभिमन्यु को साथ में परफॉर्म करता देख एक तरफ, मंजरी खुश हो जाएगी। वहीं दूसरी तरफ, अभिनव परेशान हो जाएगा। उसके कानों में मंजरी की बातें गुंजने लगेंगी। वह अक्षरा को खोने से डरने लगेगा। इस डर की वजह से वह प्रोग्राम को बीच में ही छोड़कर चला जाएगा। अक्षरा समझ जाएगी कि अभिनव शादी की वजह से ही नहीं किसी और बात से परेशान है। वह भी उसके पीछे-पीछे जाएगी और उसके सामने घुटनों के बल बैठ जाएगी। अक्षरा, अभिनव से उसके हाथ मांगेगी।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...