Breaking News

विधायक ने डिडौली पुल का किया शिलान्यास

सताँव/रायबरेली। हरचन्दपुर विधायक राकेश प्रताप सिंह ने शुक्रवार को हरचन्दपुर विकास खंड के डिडौली और पूरे नैकानी के मध्य स्थित नाले पर पुल निर्माण की आधारशिला रखी। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में विधायक ने कहा कि इस पुल के बन जाने से नाले के दोनो ओर बसी हजारों आबादी एक दूसरे से जुड़ जायेगी क्योंकि पुल जोड़ने का ही काम करते हैं।

उन्होंने बताया कि हरचन्दपुर विधानसभा क्षेत्र में उन्होने सौ करोड़ से ज्यादा की लागत से पुल बनवाने का संकल्प लिया है, जिनमें अनेक का निर्माण आरम्भ हो चुका है। उल्लेखनीय है कि नाले के दोनो ओर बसे गाँवों के लोग कई साल से इस पुल के निर्माण की माँग कर रहे थे, अन्ततः विधायक राकेश सिंह ने ही ग्रामीणों की समस्या को गंभीरता से लेते हुये पुल निर्माण का कार्य स्वीकृत कराया।

विधायक राकेश प्रताप सिंह ने अपराह्न बाद डिडौली नाले के तट पर विधिवत हवन पूजन करके पुल निर्माण की नींव रखी। शिलान्यास के पूर्व आयोजित कार्यक्रम में एकत्र जन समुदाय को विधायक ने सम्बोधित किया और कहा कि उन्होने यहाँ के लोगों से अपने इसी कार्यकाल में पुल बनवा देने का वायदा किया था। शिलान्यास के अवसर पर हरचन्दपुर व सताँव विकास खण्डों के अनेक जन प्रतिनिधियों के अलावा डिडौली की पूर्व प्रधान श्रीमती पूनम सिंह, प्रतिनिधि राजकुमार सिंह, मुन्ना पाण्डेय, मुकेश सिंह, सुखदेव पटेल, मोहन सिंह, रामू दादा, राममिलन सिंह, बीरेंद्र मौर्या आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...