Breaking News

‘फिल्म कहानी के आधार पर चलती है’, मिशन रानीगंज का प्रमोशन न करने पर अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर हर तरफ चर्चा में हैं। अभिनेता की फिल्म ने तीन दिन में बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन किया है। वहीं, अब एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ‘मिशन रानीगंज’ का प्रमोशन न करने का कारण बताया है।

तो चलिए जानते हैं कि अभिनेता ने क्या कहा है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अक्षय ने खुलासा किया कि वह क्यों फिल्म का प्रमोशन करने से बचते हैं। अभिनेता ने कहा कि मैंने फिल्म सेल्फी का जमकर प्रमोशन किया था, लेकिन फिर भी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली। अभिनेता का मानना है कि प्रमोशन करना गलत पहलू है। वहीं, ओएमजी 2 को लेकर अभिनेता ने खुलासा किया कि ‘ओएमजी 2’ के दौरान उन्होंने किसी भी तरह से फिल्म का प्रमोशन नहीं किया था। अभिनेता का मानना है कि अगर वह फिल्म का प्रमोशन करते हैं तो लोग सोचेंगे कि यह इनका काम है, लेकिन अगर दर्शक खुद फिल्म की तारीफ करते हैं तो फिल्म के हिट होने का ज्यादा चांस है।

अभिनेता ने इंटरव्यू में आगे पेरेंट्स और बच्चों का उदाहरण देते हुए कहा कि यदि कोई कहता है कि मेरा बेटा पढ़ने में बहुत अच्छा है तो मैं सोचूगां कि बच्चे के प्रति पिता का प्यार है, लेकिन अगर उनका पड़ोसी कहे कि उनका बेटा पढ़ने में अच्छा है तो मैं उनकी बात पर विश्वास करूंगा।

अभिनेता ने फिल्म के प्रमोशन को लेकर अपनी राय बताते हुए कहा कि प्रमोशन करना एक चलन है। अभिनेता ने कहा, ‘अगर मैं दूसरे शहर में जाकर अपनी फिल्म के बारे में बात करूं तो मैं अपना काम कर रहा हूं। फिल्म विषय वस्तु से चलती हैं प्रमोशन करने से नहीं, जिस फिल्म में ज्यादा गाने और लड़ाई झगड़े होते है वे अलग तरह से काम करती है। इस तरह से ही मैंन सिखा है इसी रणनीति पर काम कर रहा हूं।’

बता दें कि फिल्म मिशन रानीगंज का शुरूआती कलेक्शन 2.8 करोड़ रहा है। वहीं, शनिवार को 60 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी के साथ 4.50 करोड़ ही कमाई ही कर पाई। फिल्म छह अक्तूबर को रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...