Breaking News

डिजिटल क्वीन’ राधिका आप्टे ने अंतराष्ट्रीय स्तर पर बनाई अपनी पहचान

इंडी सुपरस्टार राधिका आप्टे (Radhika Apte) को हाल ही में एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर ’डिजिटल क्वीन’ के टाइटल से संबोधित किया गया था और हम इससे शतप्रतिशत सहमत है! राधिका ने बहुसंख्यक डिजिटल प्लेटफार्म पर अपनी शानदार उपस्थिति के साथ आम जनता को बेहद प्रभावित किया है और हर बार अपनी परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं है।

अभिनेत्री को उनकी लोकप्रिय फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में त्रुटिहीन प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में नामित किया गया था। बॉलीवुड की यह खूबसूरत दिवा निस्संदेह एक डिजिटल सेंसेशन है और विभेदित कंटेंट के लिए पहली पसंद है। वह समकालीन समय की सबसे भरोसेमंद अभिनेत्री हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म का मुख्य चेहरा हैं।

राधिका आप्टे को बॉलीवुड में सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जाना जाता है और हाल ही में ‘अंधाधुन’ और ‘पैडमैन’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद, एमी नामांकन ने अभिनेत्री की उपलब्धियों में चार चाँद लगा दिए है।

अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर Radhika Apte ने एक ऐसी भूमिका में दिखाई देगी जहां वह एक जासूस का किरदार निभा रहीं है। द्वितीय विश्व युद्ध की वास्तविक घटनाओं पर आधारित, इस फ़िल्म में अंधाधुन स्टार नूर इनायत खान उर्फ नोरा बेकर की भूमिका में नज़र आएंगी जो फ्रांसीसी प्रतिरोध में मदद करने के लिए नाजी के कब्जे वाले फ्रांस में जाने वाली पहली महिला वायरलेस ऑपरेटर थी।

https://www.instagram.com/p/B4UughThrkK/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा, राधिका आप्टे जल्द नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘रात अकेली है’ में दिखाई देंगी, जिसके लिए अभिनेत्री ने लखनऊ में पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। प्रतिभाशाली अभिनेत्री के आगामी रोमांचक प्रोजेक्ट्स और उनके दमदार किरदारों को देखने के लिए प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है।

About Samar Saleel

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...