Breaking News

अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी बम जून में OTT पर होगी रिलीज

कोरोना के खतरे को देखते हुए देश में तीसरी बार लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. इस दौरान अधिकांश लोग घर से काम कर रहे हैं. फिल्म और टेलीविजन का काम रुक गया है जिस कारण इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के आजीविका प्रभावित हो रही है. हालांकि दिहाड़ी मजदूरों और फोटोग्राफरों की मदद के लिए इंडस्ट्री के कई सेलेब्स आगे आए हैं और उनकी वित्तीय सहायता मदद की है.

संकट के दौर में कुछ फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने के योजना बना रहे हैं. इस कारण कारण सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को रिलीज करने की मांग होने लगी है. अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की हॉरर-कॉमिडी लक्ष्मी बम जून में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

सूत्रों के अनुसार, फिल्म जगत से जुड़े लोगों का मानना है कि सिनेमाघर सिंतबर से पहले खुलने के आसार नहीं हैं. ऐसे में बड़े बजट की फिल्मों को रोकने से नुकसान होगा. फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का मुख्य शूटिंग पिछले साल नवंबर में पूरी हो चुकी है, जिसमें कुछ पैच-वर्क और रीशूटिंग फरवरी में किए गए. इस समय डायरेक्टर राघव लॉरेंस फिल्म की फाइनल एडिटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन पर काम कर रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...