Breaking News

अर्जन ढिल्लों के ‘चोबार’ एल्बम के ‘सूट्स यू’ गाने में अपने परफॉर्मेंस से अलंकृता सहाय ने सबको चौंकाया

अलंकृता सहाय भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती अभिनेत्रियों में से एक हैं। ओटीटी प्रोजेक्ट्स से लेकर म्यूजिक वीडियो और मनोरंजन के अन्य रूपों तक, अलंकृता ने वास्तव में अपनी कला को अपना सब कुछ दिया है और यही कारण है कि, उनके वफादार प्रशंसक उन्हें पूरे दिल से प्यार करते हैं। कुछ समय पहले, हमने उन्हें जियो सिनेमा के ‘फुह से फैंटेसी’ में उनके एपिसोड ‘डेंजरस अफेयर’ में उनके शानदार अभिनय को देखा।

अर्जन ढिल्लों के 'चोबार' एल्बम के 'सूट्स यू' गाने में अपने परफॉर्मेंस से अलंकृता सहाय ने सबको चौंकाया

कुछ समय पहले, मीडिया में ऐसी अटकलें थीं कि अलंकृता आगे अर्जन ढिल्लों (Arjan Dhillon) के साथ एक गाने में नजर आने वाली हैं। खैर, अफवाहें और अटकलें वाकई सच निकली। अलंकृता सहाय (Alankrita Sahai) ने कुछ दिन पहले आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी घोषणा कर बताया की वह अर्जन के एल्बम ‘चोबार’ के गाने ‘सूट्स यू’ का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह गाना 17 फरवरी को रिलीज़ हुआ और तब से इसे दर्शकों के बीच जबरदस्त प्यार और सराहना मिल रही है।

आयशा सिंह ने अपनी लंदन यात्रा के दौरान एक प्रशंसक के साथ का उनका अनुभव साझा किया

यह एल्बम का चौथा गाना है और अलंकृता इस ट्रैक में अपने बेहतरीन अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने को मिल रहे प्यार और सराहना के बारे में अलंकृता ने कहा की,”खैर गाना वास्तव में थिरकने लायक है और जब मैंने पहली बार इसके बारे में सुना, तो मुझे यह बहुत पसंद आया। काफी इंतजार करना पड़ा, लेकिन आखिरकार, यह रिलीज हो गया है और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

तनुज विरवानी: जाने इनसाइड एज अभिनेता के आहार और कसरत की 5 प्रमुख बातें

मैं बस अपने दर्शकों को, मुझे और गाने को इतनी प्रशंसा और प्यार देने के लिए, बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूँ। एक कलाकार के रूप में मैं बस इतना ही कहूँगी कि मैं अब गुणवत्तापूर्ण काम करने के लिए और अधिक प्रेरित हूं। मैं आशा करती हूं कि जो कुछ भी मेरे सामने आएगा उसके प्रति मैं सकारात्मक रहूँ।” हम अलंकृता को उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते है और उनकी सफलता की कामना करते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरुद्वारा में आयोजित किया गया गुरु तेग बहादुर साहिब के प्रकाश पर्व को समर्पित गुरमत समागम

लखनऊ। सिखों के नवें गुरु साहिब गुरु तेग बहादुर के प्रकाश पर्व (जन्मदिवस) को समर्पित ...