Breaking News

आयशा सिंह ने अपनी लंदन यात्रा के दौरान एक प्रशंसक के साथ का उनका अनुभव साझा किया

आयशा सिंह (Ayesha Singh) भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे अद्भुत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और हम उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं। बहुत ही कम समय में, आयशा सिंह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं और यह निश्चित रूप से उनके लिए आसान काम नहीं था।

ऋषभ टंडन ने 15 साल बाद एशिया की पहली म्यूजिकल सीरीज़ के साथ की शानदार वापसी

एक कलाकार के रूप में, उन्होंने हमेशा मात्रा से पहले गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित किया है और यही बात उन्हें एक खूबसूरत और विनम्र अभिनेत्री बनाती है। वह एक ऐसी शख्स हैं जो वास्तव में अपने लिए फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं और इसका काफी श्रेय उनके शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ को जाता है।

शिव ठाकरे ने इस वीकेन्ड अपने डबल धमाके से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया

आयशा को अपने काम और निजी जीवन के बीच एक अच्छा संतुलन बनाए रखना पसंद है और एक व्यक्ति के रूप में, वह जब भी मौका मिलता है, अपनी घूमने की इच्छा को पूरा करना पसंद करती है। हाल ही में उन्होंने उन्होंने लंदन में ‘बॉल ऑफ ए टाइम’ में कुछ समय बिताया और उसके फ़ोटोज़ और विडिओ शेयर किए।

हालाँकि, वास्तव में यहाँ उनसे जुड़ी एक खास बात है। जहां आयशा भारत में हमेशा अपने प्रशंसकों के साथ खूबसूरत अनुभव के लिए जानी जाती हैं, वहीं ऐसा लगता है कि विदेशों में भी उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ रही है। खैर, हमारे ऐसा कहने के पीछे का कारण लंदन में एक प्रशंसक के साथ उनका विशेष और आश्चर्यजनक अनुभव है।

आयशा सिंह ने अपनी लंदन यात्रा के दौरान एक प्रशंसक के साथ का उनका अनुभव साझा किया

घटना के बारे में अधिक पूछे जाने पर आयशा ने इस पूरी घटना को विस्तृत तरीके से बताते हुए कहा की,खैर मेरी यूके यात्रा का अनुभव वास्तव में बहुत दिलचस्प था, वास्तव में, इतना अधिक कि मुझे इस बात का अंदाज़ा भी नहीं था कि विदेश में भी मेरे प्रशंसक हैं। एक प्रशंसक ने मेरे लिए वास्तव में बहुत ही प्यारा और असाधारण काम किया और मेरा दिल छु लिया।

तनुज विरवानी: जाने इनसाइड एज अभिनेता के आहार और कसरत की 5 प्रमुख बातें

मैं ग्लोबल थिएटर में थी। पर वह बंध था, क्योंकि वह अप्रैल के नाटक का रिहर्सल चल रहा था। तो वहाँ शेक्सपियर स्टोर में, स्टाफ सदस्यों में से एक मेरा प्रशंसक था और उसने मुझे अपनी मां के साथ मेरे शो को देखने के बारे में बताया। वह हमारी मुलाकात से वास्तव में खुश था। हमने अपनी खरीदारी की और हम स्टोर से बाहर चले गए। तब वह पीछे से दौड़ता हुआ आया और मुझ से पूछा कि क्या हम अंदर से ग्लोबल थिएटर देखना चाहेंगे? मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि मुझे लगा कि यह बंद है क्योंकि कलाकार प्रदर्शन कर रहे हैं।

हालांकि, उन्होंने जोर देकर कहा कि वह हमें अंदर ले जाएंगे और हम मजा करेंगे। उसके बाद, हमने अंदर बहुत अच्छा समय बिताया। इस तरह का नाटक रिहर्सल देखना वास्तव में विशेष था। हमारे पास एक साथ एक फोटो भी है जिसे वह मेरे साथ क्लिक करके खुश था और निश्चित रूप से मैं भी। इससे भी अधिक खुशी की बात यह है कि ऐसे अनुभव बर्मिंघम में या लंदन के मुख्य शहर में हुए। वास्तव में, ‘ईस्टर्न आई’ के एक पत्रकार ने भी मुझसे बात की और मुझे उस जगह के बारे में और वहां कैसे चीजें काम करती हैं, इसके बारे में बहुत कुछ बताया। कुल मिलाकर, यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला अनुभव था।

ब्रेकिंग: उर्वशी रौतेला और ‘यो यो हनी सिंह’ ने अब तक के सबसे महंगे अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक वीडियो ‘लव डोज 2.0’ की घोषणा की

आयशा सिंह न केवल भारत में बल्कि दुनिया के विभिन्न हिस्सों में भी लोकप्रियता हासिल करती हैं। वह जिस तरह की मेहनती और समर्पित शख्सियत हैं, उसे देखते हुए उनका स्टारडम आगे चलकर आसमान छूएगा। आयशा सिंह को उनके आगामी सभी प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...