Breaking News

शराब के नशे में छोटे ने बड़े भाई की डंडों से पीट-पीटकर की हत्या

औरैया। जनपद के बेला क्षेत्र में शराब के नशे में धुत दो भाइयों के बीच हुए आपसी विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी। चौकीदार रामराज पुत्र मंगूलाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक बिधूना थाना क्षेत्र में ग्राम गैली में बीती शाम शराब के नशे में दो सगे भाईयों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद छोटे भाई छविनाथ गौर ने बड़े भाई सिंहराम गौर (32) को गांव की बीच सड़क पर डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। बताया कि दोनों भाई शराब के नशे में शाम 04:00 बजे से ही लड़ रहे थे।

पड़ोसी व गांव के लोग बीच बचाव करने गये तो उनके साथ गाली गलौच की जिससे बाद में कोई व्यक्ति उन्हें बचाने नहीं गया और मामला इतना बढ़ गया कि छोटा भाई, बड़े भाई की जान का प्यासा बन गया और उसकी हत्या कर दी। जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव वालों ने बताया कि दोनों भाई अविवाहित‌ व शराब के लती थे और मां रामा देवी के साथ रहते थे। पिछले दिनों प्रधान द्वारा दी गयी कालौनी को पूरा कराये बिना उस पैसे की भी शराब पी गये। बताया कि घटना के समय मां मौके पर नहीं थी। इनका एक भाई राणा सिंह पंजाब में प्राइवेट नौकरी करता है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...