Breaking News

Auraiya: चिकित्सक की मौत से मचा हड़कंप

औरैया जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा में तैनात एक चिकित्सक की उपचार के दौरान कानपुर के हैलट अस्पताल में मौत होने पर जिले में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार जालौन जिले के रहने वाले एमबीबीएस चिकित्सक डॉ. सुबोध कुमार (35) जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अछल्दा में तैनात थे और कोविड हैल्प डेस्क देख रहे थे। गुरुवार को ड्यूटी के समय ओपीडी में न आने पर अधीक्षक डा. सिद्धार्थ वर्मा ने जानकारी की तो पता चला कि उनकी तबियत खराब है। फीवर व चक्कर आने के कारण रूम पर लेटे हैं।

जिसके बाद उन्हें दवा दी गई पर आराम न मिलने पर अधीक्षक डा. सिद्धार्थ वर्मा व फार्मासिस्ट राजेश उन्हें उपचार हेतु तत्काल कानपुर ले गए जहां पर प्राइवेट हॉस्पिटल में कोरोना जांच न होने के कारण उपचार हेतु भर्ती किए जाने से मना करने पर उन्हें उन्हें हैलट अस्पताल ले गए, जहां उनकी मृत्यु हो गई। चिकित्सक की मौत की सूचना आते ही जिले में हड़कंप मच गया और तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. अर्चना श्रीवास्तव ने डॉ. सुबोध की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि वह कोविड हैल्प डेस्क नहीं बल्कि कुपोषण ‌व नार्मल मरीज देख रहे थे, उनको किड़नी संबंधित दिक्कत थी, कल अचानक तबियत बिगड़ने पर उन्हें उपचार हेतु कानपुर ले जाया गया था जहां पर उनकी मौत हो गई है।

बताया गया कि डॉ. सुबोध की करीब चार वर्ष पहले दिल्ली निवासी पिंकी के साथ शादी हुई थी और उनके तीन माह का एक बच्चा भी है। वह जालौन जिले के रम्पुरा गांव के रहने वाले थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...