अली मर्चेंट ने एक्स वाइफ को लेकर शो ‘लॉक अप’ में किया बड़ा खुलासा कहा-“मैने सारा खान को धोखा दिया”

रियलटी शो लॉक अप में टीवी एक्टर अली मर्चेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. वहीं उनकी एक्स वाइफ सारा खान पहले से ही घर में मौजूद है. अली के शो में आते ही सारा का मुंह उतर गया और वह एक कोने में बैठ गई.  वाइल्ड कार्ड एंट्री अली मर्चेंट ने एक्स वाइफ को लेकर कई खुलासे किए है.

अली मर्चेंट पायल रोहतगी से कहता है कि उसने अपनी एक्स वाइफ सारा खान को धोखा दिया है. पायल अली से पूछती है कि वास्तव में दोनों के बीच क्या गलत हुआ. वह कहती हैं, “मैं जानती थी कि तुम दोनों ने शादी कर ली और फिर तलाक ले लिया, लेकिन असल में हुआ क्या?”

जिसपर अली कहते हैं, ”मैं उस वक्त 23 साल का था. उस समय हमारी पीढ़ी, हम बहुत भोले और अपरिपक्व थे. इसलिए मैंने सोचा कि रियलिटी शो (बिग बॉस) में शादी करने वाले पहले जोड़े के रूप में इतिहास रचने का यह एक अच्छा मौका होगा और जब दो लोग प्यार में होते हैं, तो अगला कदम शादी करना होता है. शो से पहले, हम दो साल से लिव इन में रह रहे थे. वह मेरे घर में रह रही थी.

शो के एक एपिसोड में टास्क के दौरान एक सवाल आता है, जिसमें सारा को अली को एक मौका देना चाहिए. इधर, दोनों काफी हैरान नजर आ रहे हैं और अली कहते हैं, ”परेशान भी कौन है? यह कौन देखना चाहता है? सही बातें तो निकले.”

About News Room lko

Check Also

माँ सोनी राजदान की तरह नजर आई आलिया भट्ट, ‘मंडी’ में जैसी दिखी मां, वैसे ही ‘गंगूबाई’ में नजर आई बेटी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल ...