Breaking News

इस तारीख से खरीद सकेंगे OnePlus Watch, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

OnePlus के शौकीन लोगों के लिए हाल ही में OnePlus Watch लॉन्च की गई. अगर आप इसे खरीदने के लिए इंतजार कर रहे हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने वाला है. कंपनी 21 अप्रैल से इसकी बिक्री शुरू करने जा रही है. इसकी पहली सेल 21 अप्रैल को रेड कैबल क्लब मेंबर्स के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर सुबह 9 बजे से शुरू होगी. इस स्मार्टवॉच को 16,999 रुपये की कीमत के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया था, लेकिन आप इसे 14,999 रुपये की इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीद पाएंगे.

इनके लिए 22 अप्रैल को होगी सेल
OnePlus Watch के मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर मॉडल को 14,999 रुपये की स्पेशल प्राइस पर खरीदने का मौका मिलेगा. नॉन-मेंबर्स के लिए इसी स्पेशल प्राइस में वनप्लस वॉच की सेल 22 अप्रैल से शुरू होगी. ये सेल ऑनलाइन और ऑफलाइन होगी. वनप्लस की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा आप इस वॉच को Flipkart और Amazon के साथ-साथ वनप्लस एक्सक्लूसिव स्टोर और पार्टनर आउटलेट से भी खरीद सकेंगे.

OnePlus Watch के स्पेसिफिकेशंस
OnePlus Watch में 46mm का डायल दिया गया है. इसमें 1.39 इंच एचडी AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 454×454 पिक्सल है. पावर के लिए वनप्लस वॉच में 402mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 4GB स्टोरेज दी गई है. ये वॉच Google Wear ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट करती है. OnePlus Watch और OnePlus Watch RX दो वेरिएंट में अवेलेबल है.

मिलेंगे ये फीचर्स
OnePlus Watch में हार्ट रेट सेंसर, वर्क आउट डिटेक्शन, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वॉच में कई मोड्स दिए जाएंगे जिनके मुताबिक वॉच फेस सेलेक्ट कर सकते हैं. इसमें 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे. खास बात ये है कि ये सिर्फ 20 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगी. इसके बाद आप इसे पूरे हफ्ते चला सकते हैं. OnePlus की इस स्मार्टवॉच को डस्ट और वॉटर रसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

सरसों तेल के दाम में आग लगी, 1 साल में दुगुनी हुई कीमत, कोरोना संकट के बीच बढ़ती महंगाई से लोग परेशान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक तरफ कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *