Breaking News

शादी के ढाई महीने बाद माता-पिता बनने वाले हैं आलिया और रणवीर, शेयर की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज

बॉलीवुड के न्यूली वेड कपल रणवीर कपूर और आलिया भट्ट अब जल्द ही मां बाप बनने वाले हैं। अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिए फैंस को दी गुड न्यूज़।अभिनेत्री का ये पोस्ट कुछ देर में ही वायरल हो गया है। फैंस और सेलेब्स कपल को बधाई दे रहे हैं।

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में आलिया हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है, जबकि रणबीर कपूर उनके बगल में बैठे हुए हैं।शादी के करीब ढाई महीने बाद कपल ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर कर दी है।

रणबीर और आलिया की शादी क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के बीच उनके मुंबई स्थित घर वास्तु में हुई थी। View this post on Instagram A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt) सूत्रों के मुताबिक, आलिया इस साल नवंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल की मुलाकात ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर 2017 में हुई थी।दोनों सोनोग्राफी की मदद से डिस्प्ले पर अपने आने वाले बच्चे की झलक देख रहे हैं। तस्वीर में अभिनेत्री के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है।

About News Room lko

Check Also

जब भरी महफ़िल में अनन्या पांडे को आर्यन खान ने यूँ किया इग्नोर, फैंस बोले-“काफी एटीट्यूड…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और चंकी ...