शादी के कुछ ही दिनों बाद पेरेंट्स बने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अब किया एक नए सीक्रेट का खुलासा

एक्टर रणबीर कपूर को जब से पता चला है कि वो पिता बनने वाले हैं, तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं हैं। 39 साल के रणबीर ने 29 साल की आलिया भट्ट से इस साल अप्रैल में शादी की थी। एक इंटरव्यू में जब उनसे उनके आने वाले बेबी के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने खुलासा करते हुए बताया कि, ‘उन्होंने और आलिया ने अपने होने वाले बेबी के लिए नर्सरी बनाना शुरू कर दिया है। साथ ही दोनों उसके लिए सभी मस्ती भरे काम कर रहे हैं।

इसके आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘ये एक्साइटमेंट, नर्वसनेस और टेंशन एक ऐसी चीज है, जिसकी तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती है। वह अपने बेबी के आने की जोरों-शोरों से तैयारियां कर रहे हैं और इस सपने को जी रहे हैं। दोनों बस समय के साथ चल रहे हैं।’ आपको बता दें कि स्टार कपल ने इसी साल अप्रैल में शादी रचाई है और शादी के कुछ समय बाद ही इन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया।

शादी के दो-ढाई महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। शादी के तुरंत बाद गुड न्यूज पर कुछ लोगों ने हैरानी भी जताई और तरह-तरह के सवाल खड़े करने शुरू कर दिए।

रणबीर और आलिया कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।  दोनों के बीच नजदीकियां फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट 1’ के दौरान शुरू हुईं। आलिया का रणबीर पर बचपन से ही क्रश था।  यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।

 

About News Room lko

Check Also

तो कुछ इस अंदाज़ में अंकिता लोखंडे ने मायके-ससुराल वालों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार किया सेलिब्रेट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने शादी के बाद ...