Breaking News

फिल्म ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉच इंवेंट में विजय देवरकोंडा के इस अजीबो गरीब स्टाइल ने बटोरी सुर्खियाँ

टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली धमाकेदार फिल्म लाइगर  को लेकर जमकर चर्चा का विषय बने हुए हैं और जब से इसका ट्रेलर लॉन्च हुआ है, हर कोई एक्टर का फैन हो गया है. कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

विजय ने इस फिल्म के लिए खुद को जिस तरह से तैयार किया है वो काबिले तारीफ है. इस फिल्म में विजय किक बॉक्स की भूमिका में हैं जो स्ट्रगल करते हुए दुनिया के नक्से पर छा जाता है. ऐसे में इस फिल्म का मेगा ट्रेलर लॉन्च कल हैदराबाद और मुंबई में रखा गया है.

एक्टर रणवीर सिंह ने भी इस इंवेंट में शिरकत करके इंवेंट में जान डाल दी। इस इंवेंट के लिए अनन्या ने ब्लैक कलर का रिवींलिंग ड्रेस कैरी किया हुआ था, जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी.

जहां पर फिल्म के निर्देशन और साथ ही लीड स्टार अनन्या पांडे भी नजर आई और इसके ट्रेलर को औऱ धमाकेदार करने के लिए रणवीर सिंह भी स्टेज पर मौजूद थे.

वहीं दूसरी तरफ रणवीर हमेशा की तरह अपने अतरंगी आउटफिट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे थे, लेकिन इन सबके बीच जिस एक शक्स के लुक के चर्चे पूरे इंवेंट के दौरान बने रहे, वो थे विजय देवरकोंडा। ऐसे में इस दौरान विजय का बेहद सादा अंदाज देखकर फैंस का दिल खुश हो गया

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...