Breaking News

आलिया भट्ट ने बतौर प्रोड्यूसर अपने पहले फिल्म का किया ऐलान, Darlings के लिए शाहरुख खान से मिलाया हाथ

बॉलीवुड की यंग हिट एंड फिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर ही किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन जा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और लव लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में हैं। वहीं, आलिया ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए एक और बड़ा ऐलान कर दिया है। आलिया खुद की प्रोडक्शन कंपनी खोलने जा रही हैं जिसका नाम इटरनल सनशाइन है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म की भी घोषणा कर दी है।

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी प्रोडक्शन कंपनी का लोगो(Logo) शेयर किया है। जो कि काफी आई कैची लग रहा है। वहीं एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है,’मुझे आप सबको यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है मैंने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसका नाम है, Eternal Sunshine Productions…इसके जरिए ऐसी कहानी लाने की कोशिश करेंगे जो आपके दिल के बेहद करीब हो।’ यानी अब आलिया भट्ट फिल्मों में काम करने के साथ-साथ फिल्मों को प्रोड्यूस भी करेंगी। आलिया की इस अचिवमेंट के लिए फैंस और बॉलीवुड सितारे उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं।

आलिया भट्ट ने इसके साथ ही फैंस को एक और बड़ा तोहफा दे दिया है। एक्ट्रेस ने शाहरुख खान की रेड चिलीज(Redchilliese) के साथ हाथ मिलाकर अपने पहले फिल्म की भी घोषणा कर दी है। आलिया के लेटेस्ट प्रमोशनल वीडियो के मुताबिक वो जल्द ही फिल्म डार्लिंग्स (Darlings) ला रही हैं। ये फिल्म औरतों के सम्मान पर बेस्ड होगी। आलिया भट्ट डार्लिंग के जरिए पहली बार बतौर प्रोड्यूसर सामने आई हैं।

आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस लेडी गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी। फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ पहली बार फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ के जरिए स्क्रीन पर रोमांस फरमाती देखी जाएंगी।

About Ankit Singh

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...