Breaking News

मैटरनिटी फैशन गोल्स दे रही आलिया भट्ट बहुत जल्द मार्किट में लांच करेंगी मैटरनिटी वियर ब्रांड

आलिया भट्ट का अब तक का साल यादगार रहा है – व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से। अभिनेत्री, जो अपनी गर्भावस्था की चमक और ब्रह्मास्त्र की सफलता का आनंद ले रही है.आलिया ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है तब से ही वह मैटरनिटी फैशन गोल्स दे रही हैं।

यह सुनिश्चित कर रही है कि वह अपनी बेजोड़ शैली के साथ सब कुछ करे। इस प्रकार, होने वाली माँ त्रुटिहीन मातृत्व फैशन लक्ष्यों को ऐसे पहनावे के साथ पूरा कर रही है जो न केवल कम्फर्टेबल हैं बल्कि समान रूप से ठाठ भी हैं।

आलिया ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह अपना एक और क्लोदिंग ब्रांड शुरू करने जा रही हैं जो स्पेशली मैटरनिटी क्लोदिंग ब्रांड होगा।उन्होंने लिखा- ‘दो साल पहले मैंने बच्चों का क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया था। सबने मुझसे पूछा था कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं,  मैं अपनी मैटरनिटी वियर लाइन को लॉन्च करने जा रही हूं और मुझे लगता है कि अब मुझसे कोई नहीं पूछेगा कि मैं ऐसा क्यों कर रही हूं लेकिन फिर भी मैं आपको बता देना चाहती हूं।’

गर्भावस्था के दौरान एक आसान-उज्ज्वल बहने वाली पोशाक से बेहतर क्या हो सकता है? गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेता को इस नरम गुलाबी मिडी ड्रेस में एक प्लंजिंग नेकलाइन और बैलून स्लीव्स के साथ देखा गया था। कम्फर्टेबल ब्लैक स्लाइड्स की एक जोड़ी और उसके सिग्नेचर हूप इयररिंग्स ने इस ठाठ लुक को पूरा किया।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...