Breaking News

आलिया भट्ट ने फैंस के साथ शेयर किया फिटनेस और ब्यूटी सीक्रेट, सुबह उठकर सबसे पहले करती हैं ये…

आलिया भट्ट को बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग और क्यूट लुक के लिए जाना जाता हैं। आलिया भट्ट कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शको का दिल जीत चुकी हैं। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के फैंस उनके क्यूट लुक को काफी पसंद करते हैं।

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट अपनी नो मेकअप वाली फोटो शेयर करती रहती हैं। वहीं आलिया भट्ट पार्टी या फिर किसी इवेंट में भी कम मेकअप में नजर आती हैं।

आलिया ने अपने एक यूट्यूब वीडियो में बताया कि वो सुबह उठने के तुरंत बाद अपने फोन को टच भी नहीं करती. वो सुबह-सुबह सोशल मीडिया से दूर रहती हैं. खुद को अपडेट रखने के लिए आलिया ज्यादातर अखबार पढ़ना पसंद करती हैं.

खुद को फिट करने और शेप में लाने के लिए उन्होंने अपनी डाइट पर खास ध्यान दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया चीनी, कार्ब्स और जंक फूड से खुद को दूर रखती हैं. आलिया दिन भर में हाइड्रेट रहने के लिए बहुत सारा पानी पीती हैं.

आलिया हर सुबह नींबू पानी पीती हैं. फिटनेस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने आहार से कैफीन का सेवन कम कर दिया है. दिन भर एनर्जेटिक रहने के लिए आलिया कुछ देर वॉक जरूर करती हैं.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...