Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत का वो आखरी पोस्ट जिसने सबको कर दिया था इमोशनल, मां की याद में किया था ये…

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस आज भी उनको भूला नहीं पाए है. अभिनेता की मौत को एक साल पूरे होने में कुछ ही दिन बाकि हैं. ऐसे में फैंस के दिलों में सुशांत की यादें खंजर की तरह चुभ रही हैं. सुशांत की दीवानी इस कदर है कि सोशल मीडिया पर आज भी फैंस उनकी फोटो या उनकी याद में नोट लिखते हुए दिखाई देते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने ट्वीट किया – ‘काश ऐसा होता कि मेरी जीत, पैसा और पॉवर के साथ मैं आपके साथ एक मिनट बिता सकता।’ इसके साथ ही सुशांत ने अपनी मां के लिए पेपर पर कविता लिखकर पोस्ट की है। सुशांत का यह पोस्ट दिखाता है कि वह अपनी मां को कितना याद करते हैं।

इस पोस्ट पर यूजर्स ने सुशांत के जज्बातों को ध्यान में रखते हुए इमोशनल पोस्ट किए हैं। एक यूजर ने लिखा – ‘इस पोस्ट के पीछे छिपे आपके दर्द को महसूस कर सकते हैं। आपकी मां हमेशा आपके साथ है। एक सेकेंड भी आपसे अलग नहीं हैं। बस उन्हें महसूस करिए।’

फिल्म ‘छिछोरे’ को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. ‘छिछोरे’ को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार द्वारा सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का खिताब दिया गया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाए गए थे.

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...