Breaking News

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन 28 अक्टूबर को लखनऊ में करेगा वैश्य संकल्प रैली का आयोजन: सुधीर एस हलवासिया

• 30 हजार से ज्यादा वैश्य परिवार के सदस्य करेंगे भागीदारी

लखनऊ। आज अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की राज्य स्तरीय बैठक का आयोजन हलवासिया कोर्ट लखनऊ में किया गया जिसमें अक्टूबर माह में होने वाली वैश्य महा रैली के आयोजन के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई। बैठक के बाद एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया जिसको संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सुधीर एस हलवासिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 28 अक्टूबर को अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के द्वारा विशाल वैश्य संकल्प रैली का आयोजन किया जाएगा।

इस रैली में पूरे प्रदेश से लगभग 30 हजार से ज्यादा वैश्य परिवार के सदस्य भागीदारी करेंगे। इस सम्मेलन के द्वारा वैश्य समाज के सभी उपवर्गों को एक साथ मंच पर लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि वैश्य संकल्प महा रैली का मुख्य उद्देश्य वैश्य समाज को एक मंच पर लाना है और समाज को यह संदेश देना है कि की वैश्य समाज की भागीदारी हर क्षेत्र में हो, जिला स्तर पर कम से कम एक विधायक और मंडल स्तर पर एक सांसद हमारे समाज से हो।उन्होंने कहा कि वैश्य समाज लगातार महाराजा अग्रसेन के सिद्धांतों पर चल कर समाज हित में कार्य करता रहेंगा।

👉जी20 में ड्यूटी देने वाले पुलिसकर्मियों के लिए खुशखबरी, पीएम मोदी दे सकते हैं ये बड़ा तोहफा

इसके लिए संगठनात्मक दृष्टिकोण से पूरे उत्तर प्रदेश को 6 जोन में विभाजित किया गया है जिसमें 18 मंडलों की बैठक होगी। 30 सितंबर तक प्रदेश के सभी 18 मंण्डलों की बैठक पूरी कर ली जाएगी। इस वैश्य संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए आज व्यापक चर्चा हुई, जिसके बाद पूरे प्रदेश में बैठक की जाएगी। इसी क्रम में कल टीम द्वारा बरेली जोन में तीन मंडलों की बैठक होगी।

अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन 28 अक्टूबर को लखनऊ में करेगा वैश्य संकल्प रैली का आयोजन: सुधीर एस हलवासिया

आज की इस बैठक में पूर्व विधायक,राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी उमेश अग्रवाल,प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व विधायक संजय गुप्ता, सह संयोजक पवन कुमार गुप्ता , सुनील रामा, युवा प्रदेश अध्यक्ष श्री राम अग्रवाल और युवा प्रदेश उपाध्यक्ष राहुल राज रस्तोगी सहित सभी अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के वरिष्ठ पदाधिकारी और सदस्य मौजूद थे।

About Samar Saleel

Check Also

घटा सरयू का जलस्तर, खतरे के निशान से तीन सेमी नीचे पहुंचा पानी, नाव से स्कूल जाना शुरू हुए बच्चे

सरयू खतरे के निशान से तीन सेमी नीचे पहुंच गई है। जलस्तर तो घट रहा ...