Breaking News

पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने वकीलों के साथ की मारपीट, दो अधिवक्ता समेत अध्यक्ष पुत्र हुआ घायल

  • एएसपी ने ली वकीलों से घटना की जानकारी, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया।

बिधूना/औरैया। तहसील से काम निपटाकर घर जा रहे कुछ अधिवक्ताओं के साथ तहसील के पास ही 6-7 लोगों ने एकराय होकर लाठी डंडे व सरिया से हमला कर दिया। जिसमें दो अधिवक्ताओं समेत तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष का पुत्र घायल हो गया। तीनों घायलों को उपचार हेतु सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां से अधिवक्ता के पुत्र को गंभीर हालत में रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया। घटना जानकारी मिलते ही बिधूना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बिधूना पहुंचकर अधिवक्तओं मिलकर घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार हापुड़ की घटना को लेकर अधिवक्ताओं की हड़ताल चल रही है। बुधवार को फर्रुखाबाद से दो आरोपी सिबिल कोर्ट में जमानत कराने के लिए आये थे। अधिवक्तकाओं ने हड़ताल चलने की बात कहकर जमानत कराने मना कर दिया। शाम को अधिवक्ता अपने घरों को जा रहे थे। तभी फर्रूखाबाद से आये अरोपी स्थानीय पैरवी करने वाले लोगों के साथ मिलकर तहसील गेट के पास खड़े होकर सिबिल बार के अधिवक्तओं के प्रति अशब्दों का प्रयोग करने लगे।

मिलेगा मुफ्त गैस सिलेंडर और चूल्हा, सरकार ने किया ऐलान, जानें- कौन और कैसे उठा सकते हैं लाभ

पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने वकीलों के साथ की मारपीट, दो अधिवक्ता समेत बार एसोसिएशन अध्यक्ष का पुत्र हुआ घायल, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

जिस समय आरोपी अपशब्द बोल रहे थे। तभी तहसील बार एसोसिएशन बिधूना के अध्यक्ष रविन्द्र कुमार पाण्डेय का पुत्र मृदुल पाण्डेय तहसील से अधिवक्ता हिमांशू सक्सेना, राजीव यादव समेत अन्य कई अधिवक्ताओं के साथ घर जा था। जिन्होंने अपशब्द सुनकर आरोपी के पैरवी में आये लोगों को अधिवक्तओं के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करने से रोका।

पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने वकीलों के साथ की मारपीट, दो अधिवक्ता समेत बार एसोसिएशन अध्यक्ष का पुत्र हुआ घायल, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

इस बात से नराज होकर फर्रूखाबाद के दो व्यक्ति व 6-7 स्थानीय लोगों ने एक राय होकर ईट, पत्थर, लाठी ड़डो व सरियो से अधिवक्तओं पर हमला बोल दिया। हमला के दौरान तहसील बार के अधिवकतओं हिमाशू सक्सेना, राजीव यादव के हलकी चोटें आयी, जबकि तहसील बार के अध्यक्ष के पुत्र के सिर में सरिया से हमला करने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अन्य अधिवक्ताओं ने सभी घायल को सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया।

पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने वकीलों के साथ की मारपीट, दो अधिवक्ता समेत बार एसोसिएशन अध्यक्ष का पुत्र हुआ घायल, पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया

घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घटना में शामिल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी पर एएसपी दिगंबर कुशवाहा बिधूना पहुंचकर अधिवक्तओं मिलकर जानकारी ली। घटना में शामिल लोगों पकड़े के निर्देश दिए। कोतवाली प्रभारी सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना जानकारी पर मौके पर पहुंचकर दो लोगों हिरासत में लिया अन्य लोगों तलाश की जा रही। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तहरीर मिलने उचित कार्रवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

कैसरगंज सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कटा, भाजपा ने उनके बेटे करण पर जताया भरोसा

यूपी की चर्चित लोकसभा सीट कैसरगंज पर भाजपा के उम्मीदवार को लेकर बना सस्पेंस खत्म ...