Breaking News

हिन्दू महासभा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक 25 से, सभी तैयारियां पूरी

देशभर से पहुंचेगें सैकड़ों लोग, स्वागत के लिये राज्य इकाई तैयार-ऋषि त्रिवेदी
लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आगामी 25 सितम्बर से शुरू हो रही है। इस बैठक की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी त्रिदंडीजी महाराज की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक की जानकारी देते हुये हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेष के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि बैठक में हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया आरम्भ की जाएगी।
संविधान सम्मत चुनाव सम्पन्न करवाने के लिए बैठक में स्वागत समिति ( चुनाव समिति ) का गठन किया जाएगा। स्वागत समिति के गठन के साथ ही चुनाव प्रक्रिया आरम्भ हो जाएगी और निर्वाचन प्रक्रिया का कैलेंडर जारी कर दिया जाएगा। भगवान रंगनाथ मन्दिर आश्रम, नैमिशारण्य धाम, सीतापुर में आयोजित इस बैठक उत्तर प्रदेश हिन्दू महासभा देश के विभिन्न राज्यों से आने वाले प्रतिनिधियों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रदेश कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुये हैं। ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि 26 सितंबर को आयोजित खुला सत्र में प्रदेश हिन्दू महासभा के दो सौ से अधिक पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे। मालूम हो कि एक सितंबर 2018 को स्वामी त्रिदंडीजी महाराज ने नई दिल्ली में 64 वें राष्ट्रीय अधिवेशन में संवैधानिक राष्ट्रीय अध्यक्ष का दायित्व ग्रहण किया था। उनका कार्यकाल अब समाप्त हो रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...