Breaking News

अयोध्या रेलवे स्टेशन के सभी कार्य समयबद्ध व गुणवत्ता पूर्ण हों: लल्लू सिंह

• रेलवे डीआरएम ने सांसद से मुलाकात कर दी परियोजनाओं की प्रगति की जानकारी

अयोध्या। रेलवे डीआरएम मनीष थपियाल ने रविवार को सांसद लल्लू सिंह से मुलाकात की। उन्होनें रेलवे द्वारा अयोध्या में चलाई जा रही परियोजनाओं में प्रगति के बारे में सांसद को जानकारी दी। सांसद लल्लू सिंह ने डीआरएम को निर्देशित कियाp कि सभी कार्य गुणवत्ता पूर्ण व समयवद्ध तरीके से हों।

👉दीपोत्सव के उपलक्ष्य में केटी पब्लिक स्कूल में चैरिटेबल ट्रस्ट ने किया आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम गरबा नृत्य

डीआरएम ने सांसद को अयोध्या रेलवे स्टेशन के द्वितीय फेज के कार्यों की प्रगति, लाइनों के दोहरी करण में प्रगति, मालगोदाम के बारे में जानकारी दी। उन्होंने अयोध्या कैंट तथा भरतकुंड रेलवे स्टेशनों पर प्रस्तावित सौर्न्दयीकरण के कार्य को जल्द शुरू किए जाने की बात कही।

अयोध्या रेलवे स्टेशन के सभी कार्य समयबद्ध व गुणवत्ता पूर्ण हों: लल्लू सिंह

सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के साथ ही परिवाहन की बेहतर सुविधाओं के लिए कार्य किए जा रहे है। अयोध्या का रेलवे स्टेशन अर्न्तराष्ट्रीय स्तर का बन रहा है। जहां दूसरे फेज का कार्य चल रहा है। साथ ही अयोध्या के आस पास के स्टेशन भरत कुण्ड व अयोध्या कैंट के लिए स्वीकृत मिल चुकी है, जहां जल्द ही कार्य आरंभ हो जाएगा।

👉स्ट्रीट वेंडिंग अधिनियम 2014 को नहीं मानता लखनऊ नगर निगम, अधिकारियों के संरक्षण में नॉन वेंडिंग जोन में लगी दुकान 

सांसद में कहा, अयोध्या के आस पास के स्टेशनों के निर्माण में राम मंदिर निमार्ण की झलक दिखाई दे। जिससे अयोध्या आने वाले श्रृद्धालुओं को यहां की धर्मिकता व आध्यमिकता की अनुभूति स्टेशन पर उतरते ही मिल सके।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...