Breaking News

कानपुर काण्ड के पीड़ितों से मिलने जा रहे रालोद नेताओं को पुलिस ने रोका, प्रदेश अध्यक्ष ने दी आंदोलन की चेतावनी 

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय के नेतृत्व में राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे, युवा रालोद के राष्ट्रीय महासचिव अम्बुज पटेल, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल, वरिष्ठ नेता आदित्य विक्रम सिंह, मनोज सिंह चौहान, प्रदेश कोषाध्यक्ष बीएल प्रेमी, रमावती तिवारी, इकराम सिंह, सुमित सिंह, सहित रालोद नेताओं का एक प्रतिनिधि मण्डल आज कानपुर देहात में हुई दर्दनाक घटना की जानकारी लेने और मृतकों के परिजनों से मिलने जा रहा था, जिसे उन्नाव कोतवाली अंतर्गत ललऊ खेड़ा पुलिस चौकी पर पुलिस प्रशासन द्वारा रोककर गिरफ्तार कर लिया गया।

आगरा, मथुरा व फिरोजाबाद जिलों में पानी की सप्‍लाई का रास्‍ता हुआ साफ

रालोद प्रतिनिधि मण्डल ने गिरफ्तारी देते हुए कहा कि वर्तमान उप्र सरकार सत्ता मद में चूर है। पूंजीपतियों की सहायता करती है और अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम है लेकिन गरीबों और किसानों को कुचलने का काम लगातार किया जा रहा है। गरीबों और असहायों की स्थिति से खिलवाड़ करके उनका उपहास उड़ाने का काम योगी सरकार कर रही है।

कानपुर देहात की माँ-बेटी का आग में जलने का हृदयविदारक दृश्य जनपद ही नहीं बल्कि प्रदेश प्रशासन का तानाशाही रवैया स्पष्ट करता है। इस घटना ने पूरे देश एवं प्रदेश को झकझोर करके रख दिया है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा में पहुंचा फर्जी विधायक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रालोद प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय ने कहा कि हम लोगों को रोककर गिरफ्तार करना लोकतंत्र का गला घोटने जैसा है, परन्तु राष्ट्रीय लोकदल सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ अपना आंदोलन जारी रखेगा।

About Samar Saleel

Check Also

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने मंडलीय चिकित्सालय को ‘रक्तदान सेवा सम्मान पत्र’ प्रदान कर किया सम्मानित

• स्वैच्छिक रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य एवं अनुकरणीय योगदान हेतु किया गया सम्मानित ...