Breaking News

आवंटियों ने लखनऊ विकास प्राधिकरण का फूंका पुतला, पीएसी तैनात

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाना क्षेत्र स्थित सरगम अपार्टमेंट के निवासियों ने LDA द्वारा वादाखिलाफी करने पर सांकेतिक रूप से LDA का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज कराया। इस विरोध प्रदर्शन में सृस्टि, सरगम, स्मृति, जनेश्वर, पारिजात तथा सुलभ आवास के सैकड़ो आवंटी जुट गए और लखनऊ विकास प्राधिकरण का पुतला फूंक कर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान बढ़ती भीड़ को देखते हुए प्रसाशन ने सुरक्षा के दृष्टिगत एहतियातन पीएसी बल तैनात कर दिया।

तुलसी के “ढ़ोल, गंवार, शूद्र, पशु, नारी” के वाद-विवाद के बीच रविदास की दो टूक…”मन चंगा तो कठौती में गंगा”

सरगम अपार्टमेंट के आवंटी प्रभाकर मणि त्रिपाठी ने लखनऊ विकास प्राधिकरण पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि अपार्टमेंट में सीपेज, बिजली, महिलाओं की सुरक्षा, पार्क आदि की मूलभूत समस्याए बढ़ती जा रही जिसके बारे में कई बार LDA के अभियंताओं को अवगत कराया लेकिन कोई भी सुनवाई नही हुई।

लखनऊ विकास प्राधिकरण का पुतला

वही लखनऊ जनकल्याण महासमिति के उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने विकास प्राधिकरण पर निशाना साधते हुए कहा कि LDA ने अपने आवंटियों से वादा खिलाफी किया है। विवेक शर्मा ने बताया कि सालो से कुर्सी रोड स्थित जानकीपुरम सेक्टर जे विस्तार में बने सृस्टि, सरगम, स्मृति, जनेश्वर, सुलभ आवास में अक्सर लिफ्ट फंस जाती है।

कांग्रेस ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को बताया ‘बूस्टर डोज’, जाने पूरी खबर

परिसर में आवारा कुत्ते महिलाओं बच्चो को निशाना बना रहे हैं। सुलभ आवास की दीवारों में दरार आ रही है तथा अपार्टमेंट के सामने देशी व विदेशी मदिरा की दुकान पर अराजकता का माहौल बना रहता है, जिससे महिलाओं का निकलना मुश्किल हो रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...