Breaking News

प्रयागराज में अलर्ट के बीच बमबाजी, अतीक के वकील घर के पास हुआ ऐसा…, किसी को नहीं लगी चोट

प्रयागराज में एक बार फिर बमबाजी हुई है। माफिया अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्रा के घर के पास किसी ने मंगलवार की दोपहर बम फेंके। एक के बाद एक तीन बम फेंके गए। हालांकि किसी को चोट नहीं लगी है।

दयाशंकर के अनुसार उसे और उसके परिवार को डराने के लिए बम फेंका गया है। पुलिस और फोरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। बताया जाता है कि देसी बम फेंका गया है।

प्रयागराज के कटरा इलाके में गोबरगली में दयाशंकर का घर है। उनके घर के पास ही किसी ने बम फेंका। धमाके की आवाज के साथ ही धुंआ दिखाई दिया। अतीक-अशरफ की हत्या के बाद से इलाके में अलर्ट है। अलर्ट के बीच बम धमाके की खबर से पुलिस प्रशासन में भी खलबली मच गई। कुछ देर में ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

वहीं, सहायक पुलिस आयुक्त (शिवकुटी) राजेश कुमार यादव ने बताया कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र में अंतर्गत कटरा की गोबर गली में कुछ युवकों ने आपसी रंजिश के चलते बम फेंका था। संयोगवश अतीक अहमद के वकील दयाशंकर मिश्रा के मकान के सामने विस्फोट हुआ। बम से कोई घायल नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों के मुताबिक हर्षित सोनकर नाम के युवक का रौनक, आकाश सिंह और छोटे के साथ पैसे को लेकर कुछ विवाद था और इस कारण सोनकर ने रौनक, आकाश और छोटे का पीछा करते हुए उनपर देसी बम फेंका।

उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक अहमद और अशरफ के वकील दयाशंकर मिश्रा ने कहा कि उनको ही डराने के लिए बम फेंके गए हैं। कहा कि मेरा किसी पर आरोप नहीं है लेकिन आशंका है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं अतीक के परिवार की पैरवी करूं। धमाके के वक्त पर मेरी दो बहुएं और बेटी भी थी।

वकील दयाशंकर ने कहा कि मुझे लग रहा है कि यह बहुत बड़ी साजिश है। मुझे भयभीत करने के लिए यह किया गया है। तीन बम फेंके गए हैं। आगे बम फेंकते हुए भागे हैं। मेरी बेटी ने भी देखा है। मुझे ऐसा पता चला है कि एक लड़की को छर्रा लगा है। कहा कि फोरेंसिक वाले आए थे। सैंपल लेकर गए हैं।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...