Breaking News

पटना में चुनावी हार-जीत पर बहस के दौरान जमकर फायरिंग, तीन को लगी गोली

 बिहार के पटना बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के मंदिर इलाके में दो गुटों के बीच झड़प और फायरिंग में 3 लोग घायल हो गए. पीडि़त पक्ष के लोगों की मानें तो घटना का कारण बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हुई बहस और आपसी रंजिश है.

जानकारी के अनसुार सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जीत-हार पर बहस हुई थी. इसके बाद फायरिंग हो गई. इस घटना में घायल तीन युवकों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. लोगों का दावा है कि घायलों की संख्या 3 है, जबकि पुलिस के अनुसार गोली लगने से 2 लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद नाराज लोगों ने एक आरोपी उदय को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी. घटना के बाद मौके पर पुलिस टीम कैम्प कर रही है.

घटना गुरुवार देर रात की है. तीनों घायल काठपुल के पास के रहने वाले हैं. बताया गया कि रंजन, गोलु और अजय को गोली लगी है. तीनों को पीएमसीएच में एडमिट कराया गया है और तीनों की स्थिति खतरे से बाहर है.

Loading...

वहीं स्थानीय लोगों ने गोली चलाकर भाग रहे बदमाश उदय राय को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बुद्धा कालोनी थाने की पुलिस ने उदय को गिरफ्तार कर लिया. सिटी एसपी (मध्य) विनय तिवारी ने कहा कि दो लोगों को गोली लगी है और दोनों खतरे से बाहर हैं. एक की गिरफ्तारी हो चुकी है.

स्थानीय लागों ने बताया कि रंजन और अजय के बीच पहले से विवाद चल रहा था. गुरुवार की देर रात रंजन और अजय काठपुल के पास थे. दोनों ने उदय को वहां देखा तो उनके बीच कहासुनी हो गई. इतने में उदय ने दोनों को देख लेने की धमकी दी ओर वहां से चला गया. थोड़ी देर में वह अपने चार-पांच दोस्तों के साथ लौट कर आया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद वह भाग रहा था, तभी उदय को लोगों ने पकड़ लिया.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की ‘बादशाहत’ कायम, जानिए कितनी है उनकी ब्रांड वैल्यू

पीएम नरेंद्र मोदी देश में सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर राजनेता बने हुए हैं। एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *