Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय 5 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट

लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) ने हाल ही में अपने सेंट्रल प्लेसमेंट सेल के माध्यम से 5 फरवरी को बीमांकिक विश्लेषक पद के लिए एक सफल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया था, आज इसका परिणाम घोषित हुआ। जिसमे विश्वविद्यालय के विभिन्न विभाग के छात्रों की भागीदारी देखी गई, जहां कुल 5 छात्रों को प्लेसमेंट मिला। प्लेसमेंट पाने वाले छात्रों में सांख्यिक विभाग के आकृति अग्रवाल, तुषार मौर्य, आदित्य पाण्डेय, मुस्कान वर्मा व रीनी दुर्गापाल शामिल है।

लखनऊ विश्वविद्यालय

चयनित छात्रों को प्रारंभ में 5.5 लाख सालाना का पैकेज दिया गया है साथ ही साथ उनके काम के आधार पर उन्हें इंसेंटिव भी प्रदान किया जाएगा। लखनऊ विश्वविद्यालय के सेंट्रल प्लेसमेंट सेल की निदेशक डॉ मधुरिमा लाल (Dr. Madhurima Lal) ने बताया कि विश्वविद्यालय में कुलपति प्रो आलोक कुमार राय (Prof. Alok Kumar Rai) के मार्गदर्शन में विश्वविद्यालय में लगातार प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जा रहा हैं, जिसमें लगभग सभी छात्रों को सफ़लता प्राप्त हो रही हैं।

खुन खुनजी गर्ल्स डिग्री कॉलेज में क्षय रोग जागरूकता पर कार्यक्रम आयोजित

कुलपति ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दी और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दी। यह उनके लिए और साथ ही विश्वविद्यालय के लिए एक उपलब्धि है, और यह प्रतिष्ठित कंपनियों में अच्छी प्लेसमेंट हासिल करने में लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों की क्षमता को उजागर करता है।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...