Breaking News

तौबा तेरा जलवा के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में अमीषा पटेल और जतिन खुराना का बेबाक अंदाज़

तौबा तेरा जलवा का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में जारी किया गया. इस पोस्टर में जतिन खुराना और अमीषा पटेल का बेबाक अंदाज़ दिखाया गया है. इस पोस्टर में अमीषा पटेल‌ एक सेक्सी अंदाज़ में एक गन को पकड़े हुए नज़र आ रही हैं जबकि जतिन खुराना का बेखौफ़ अंदाज़ उभर सामने आ रहा है.

इस फ़िल्म में जतिन खुराना‌ दो हीरोइनों – अमीषा पटेल और एंजेला क्रिस्लीन्गी के साथ नज़र आएंगे. इस फ़िल्म में अन्य कलाकारों के तौर पर राजेश शर्मा, नीरज सूद, अनिल रस्तोगी, एहसान खान जैसों अभिनेता है. इस फ़िल्म में अमीषा और जतिन बेहद अलग किरदारों और बिंदास अंदाज़ में नज़र आएंगे. इस फ़िल्म का निर्माण श्रीराम प्रोडक्शन के बैनर तले और विक्टोरियस एंटरप्राइज़ के सहयोग से किया जा रहा है. इस फ़िल्म के निर्माता हैं नरेश बंसल और मदनलाल खुराना हैं .

फ़िल्म का लेखन और निर्देशन आकाश आदित्य लामा ने किया है. विक्रम मन्त्रोत्से ने इस फ़िल्म का संगीत दिया है, तो वहीं शकील खान इस फ़िल्म के सिनेमाटोग्राफ़र हैं. इस फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता हैं अरशद ख़ान और अविनाश कुमार ने फ़िल्म के प्रोडक्शन मैनेजर की ज़िम्मेदारी संभाली है. फ़िल्म के गानों को जयेश प्रधान ने कोरियोग्राफ़ किया है और फ़िल्म का संपादन संजय सांकला ने किया है.

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म की शूटिंग गाज़ियाबाद, मेरठ, हापुड़, सिकंदराबाद और मुम्बई में पूरी की जायेंगी. तौबा तेरा जलवा 20 मई, 2020 को रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में उत्तर प्रदेश के रियल एस्टेट टायकून रोमी त्यागी का किरदार एक ऐसे शख्स का है, जो किसी से नहीं, बल्कि खुद से डरता है और खुद से ही बेइंतेहा प्यार भी करता है. रिंकू परीकथाओं पर विश्वास करनेवाली एक बेहद ख़ूबसूरत लड़की है, जिसे अपने सपनों के राजकुमार का इंतज़ार है. मगर जल्द ही रोमी और रिंकू के रिश्ते में एक अनपेक्षित मोड़ आ जाता है‌ क्योंकि दोनों की ज़िंदगी के बीच में लैला की एंट्री हो जाती है.

गौरतलब है कि अभी तक लोगों ने प्यार के बारे में जो कुछ देखा, सुना और जाना है, वो सभी धारणाएं इस फ़िल्म को देखने के बाद बदल जाएंगी. इस कहानी में ऐसे कई रोमांचक उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे और हर मोड़ पर एक नई कहानी की अनुभूति होगी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...