Breaking News

अमिताभ बच्चन ने लिखी भावुक पोस्ट, कहा- ये जिंदगी और ये स्टारडम सब एक दिन खत्म हो जाएगा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भारतीय सिनेमा के सबसे सम्मानित कलाकारों में से एक हैं। वह पांच दशक से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन और यादगार किरदार निभाए हैं। फिल्मों के अलावा भी वह उतार-चढ़ाव से भरी अपनी जिंदगी के अनमोल अनुभव लोगों से सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। वह अपने ब्लॉग और एक्स अकाउंट पर अक्सर अपनी भावनाओं का खुलकर इजहार करते हैं। हाल में ही उन्होंने अपने ब्लॉग पर लिखा कि जीवन छोटा है और यह धीरे-धीरे खत्म होता जाता है।

शिल्पा ने मनाया पति का जन्मदिन, लिखा खास नोट, राज कुंद्रा ने किया जबर्दस्त भांगड़ा

अमिताभ बच्चन ने लिखी भावुक पोस्ट, कहा- ये जिंदगी और ये स्टारडम सब एक दिन खत्म हो जाएगा

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि जीवन छोटा है और लोगों द्वारा मिलने वाली चर्चा भी धीरे-धीरे खत्म होती जाती है। उन्होंने कहा कि उन्हें फैंस के द्वारा मिलने वाली सराहनाएं और प्यार उम्मीदें देती हैं, लेकिन उन्हें पता है कि यह उम्मीद भी धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी। उन्होंने फैंस से मिलने वाले प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

अभिनेता ने लिखा, “कल रात ब्लॉग पर मुझे शीशे में खुद के प्रतिबिंब को देखकर कई विचार आए। मैंने आईने में देखा, तो मैं हैरान रह गया कि यह चेहरा जो मैं अब देख रहा हूं, कुछ साल पहले किसी और समय कुछ और था।” उन्होंने आगे कहा, “मैं एक और रविवार का इंतजार कर रहा हूं और अभी भी सोच रहा हूं कि वे किस चेहरे से खुद को जोड़ पाएंगे। उन्होंने मुझे मेरे बदलते चेहरे के बावजूद भी कितना प्यार दिया।”

Also watch this video

 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा, “मैं अपनी खिड़की के नीचे से जयकार सुनता हूं और उम्मीद के साथ खुद को सांत्वना देता हूं, लेकिन जीवन और लोगों का ध्यान थोड़े समय के लिए होता है। जीवन ढल जाता है और आखिरकार खत्म हो जाता है, ध्यान भी ढल जाता है और आखिरकार खत्म हो जाता है। इनमें बस एक समानता है और वह यह है कि आखिरकार खत्म हो जाता है।”

अमिताभ बच्चन ने अपने इस ब्लॉग पोस्ट में गणपति उत्सव का भी जिक्र किया। उन्होंने इस दौरान सभी के लिए समृद्धि की कामना की। उन्होंने लिखा, “गणपति का उत्सव शुरू हो गया है। सबका उद्धार करने वाले से शक्ति और देखभाल के लिए उनके आशीर्वाद की प्रार्थना की जाती है।

About News Desk (P)

Check Also

‘द बियर’ और ‘बेबी रेनडियर’ ने लूटी महफिल, चार प्रमुख श्रेणी में जीता एमी पुरस्कार

76वें एमी पुरस्कार का आयोजन लॉस एंजिल्स के डाउनटाउन स्थित पीकॉक थिएटर में किया गया, ...