Breaking News

शिल्पा ने मनाया पति का जन्मदिन, लिखा खास नोट, राज कुंद्रा ने किया जबर्दस्त भांगड़ा

बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक है बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी। आज 9 सितंबर को राज कुंद्रा का 49वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर शिल्पा ने राज का जन्मदिन मनाया साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खास वीडियो साझा किया और एक इमोशनल नोट भी लिखा। वहीं राज ने पार्टी के दौरान जबर्दस्त भांगड़ा डांस किया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दीपिका पादुकोण की अस्पताल से बेटी के साथ AI-जनरेटेड तस्वीरें वायरल, फैंस कर रहे पसंद

शिल्पा ने मनाया पति का जन्मदिन, लिखा खास नोट, राज कुंद्रा ने किया जबर्दस्त भांगड़ा
पति के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने राज का भांगड़ा करते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकराउंट पर साझा किया है, साथ ही उनके लिए एक खास नोट भी लिखा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा जमकर भागड़ा करते नजर आ रहे हैं। राज को यूं डांस करते देखकर शिल्पा बेहद खुश हैं और उनके साथ वो भी डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं, लेकिन राज की तरह नहीं बल्कि वह स्लो मोशन में डांस करती दिखाई दे रही हैं।

शिल्पा ने 9 सितंबर को राज कुंद्रा का 49वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। शिल्पा शेट्टी ने राज का एक जबर्दस्त डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझा किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज कुंद्रा पार्टी के दौरान भांगड़ा डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सफेद शर्ट, काली डेनिम, जैकेट और मैचिंग जूते पहने हुए, वह किसी को भी भागड़ा में कड़ी टक्कर दे सकते हैं। इस डांस वीडियो में राज की ऊर्जा और डांस कौशल वाकई काबिले तारीफ है।

Also watch this video

पति राज के बर्थडे के लिए अपना प्यार और प्रशंसा जाहिर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने वीडियो साझा किया और लिखा, “मेरे जानने वाले सबसे अच्छे भांगड़ा डांसर के लिए! मेरे हमसफर, आप हमेशा जिंदगी भर यूं ही नाचते रहें, मुस्कुराते रहें… जन्मदिन मुबारक हो, मेरे कुकी। तुमसे इतना प्यार करती हूं, जितना तुम कभी नहीं जान पाओगे। वियान, समीशा और मैं तुम्हें अपनी जिंदगी में पाकर धन्य हैं।”

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...