Breaking News

शादी के महज 12 दिन बाद इस कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का किया फैसला, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

अभिनेत्री पामेला एंडरसन और निर्माता जॉन पीटर्स ने अपनी शादी के महज 12 दिन बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। सूत्र ने कहा कि 20 जनवरी को विवाह समारोह के बाद इस जोड़े ने अभी तक शादी के प्रमाण-पत्र के लिए कोई कानूनी कागजी कार्रवाई नहीं की। एंडरसन ने कहा, हम अपनी जिंदगी और एक-दूसरे से क्या चाहते हैं, इस बात का पुर्नमूल्यांकन करने के लिए कुछ समय तक के लिए अलग रहना चाहते हैं और इस दौरान आप सभी के समर्थन के प्रति हम आभारी रहेंगे।

जिंदगी एक सफर है और प्यार एक प्रक्रिया है। दिमाग में इस सार्वभौमिक सत्य को लिए हुए हमने आपसी सहमति से अपने विवाह प्रमाण-पत्र की औपचारिकता को स्थगित करने फैसला लिया है और हमें इस प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है। हमारी निजता का सम्मान करने के लिए आप सभी को शुक्रिया।

Loading...

दोनों के बीच यह अलगाव बिल्कुल अचानक से हुआ। शनिवार की सुबह एंडरसन अपने ननिहाल कनाडा के लिए रवाना हो गईं, हालांकि अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और पीटर्स की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी।

पीटर्स अभी एंडरसन की उन पूर्व साथियों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिसमें टॉमी ली भी हैं जिनके साथ पामेला के दो बच्चे किड रॉक और रिक सैलोमॉन हैं। पीटर्स ने इससे पहले अभिनेत्री लेस्ली एन वॉरेन संग शादी की थी, जिसे उन्होंने कथित तौर पर अभिनेत्री बारबरा स्ट्रीस्टैंड के लिए छोड़ दिया था।

Loading...

About News Room lko

Avatar

Check Also

Birthday Special: कभी बैक डांसर थे शाहिद कपूर, ऐसे बदली किस्मत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक्टर शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में अपना अलग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *