Breaking News

नशामुक्ति का अमृत कलश : गोल्डन फ्यूचर पब्लिक स्कूल के 450 बच्चों एवं शिक्षकों ने आजीवन नशामुक्त रहने का लिया संकल्प

बीकेटी/लखनऊ। “नशामुक्त समाज आंदोलन-अभियान कौशल का” के तहत आज शनिवार को नशामुक्ति का अमृत कलश छठामील पहुंचा। गोल्डन फ्यूचर पब्लिक स्कूल के 450 बच्चों एवं शिक्षकों ने आजीवन नशामुक्त रहने का संकल्प लिया।

बख़्शी का तालाब में सितंबर माह से “नशामुक्त समाज आंदोलन-अभियान कौशल का” के जिला प्रभारी अनिल कुमार अग्रवाल के मार्गदर्शन में नशामुक्ति का #अमृत_कलश की यात्रा शहर से लेकर गांव तक जारी है। बीकेटी ब्लॉक प्रभारी नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान सदविचारों एवं दृढ़ संकल्प वाले इस अमृत कलश को जगह-जगह जा रहे हैं। वह आम लोगों विशेषकर बच्चों और युवाओं को जीवनपर्यंत कभी किसी प्रकार कोई नशा न करने का संकल्प दिलाते हैं।

इसी कड़ी में नशामुक्ति का अमृत कलश आज छठामील पहुंचा। कोटवा रोड पर स्थिति गोल्डन फ्यूचर पब्लिक स्कूल में करीब पांच सौ बच्चों एवं शिक्षक-शिक्षिकाओं को नशे से होने तमाम नुकसान बताए गए। सभी को नशे के प्रति जागरूक किया गया।

इस कार्यक्रम में समाजसेवी इत्येन्द्र सिंह चौहानअभिषेक अवस्थी ने बड़ा योगदान किया। अंत में स्कूल के प्रबंधक पंकज वर्मा ने नशामुक्ति के अमृत कलश को विदाई देते हुए धन्यवाद ज्ञापन किया।

About Samar Saleel

Check Also

गुरु तेग बहादुर की जीवनी पर आधारित अमर चित्र कथा पुस्तिका का विमोचन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गुरु श्री तेग बहादुर जी के शहीदी ...