Breaking News

बिधूना में युवती के अपहरण का प्रयास, अपहर्ताओं की कार पलटी, ग्रामीणों ने एक अपहर्ता को पकड़कर जमकर पीटा

• भाई के जन्मदिन पर दिल्ली से घर आ रहीं थी तीनों बहनें

• अपहर्ताओं द्वारा छोटी बहन के अपहरण का किया गया था प्रयास

बिधूना। भाई का जन्म दिन मनाने दिल्ली से गांव वापस आ रही तीन बहनें ई-रिकशा से गांव जा रही थी। रास्ते में बुलेरो सवार बदमाशों ने एक बहन को जबरन बुलेरो में बैठा कर भागने लगे।

एकनाथ शिंदे और बीजेपी सरकार अपनी पहली चुनावी परीक्षा में फेल, जानिए हैट्रिक का सपना कैसे हुआ चकनाचूर

अन्य बहनों के चीखने चिल्लाने पर ग्रामीणों ने बुलेरो को घेरा तो तेज भगाने के चक्कर में बुलेरो अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक अपहर्ता को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

अपहरण

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव भाईपुर निवासी किरन कुमार के एक पुत्र अरूण कुमार व तीन पुत्रियां रूचि, जूली व शुभी है। इनमें रूचि व जूली की शादी हो चुकी है। जो कि दिल्ली में रहतीं हैं। वर्तमान में अरूण एवं रूचि, जूली व शुभी तीनों दिल्ली में थी। भाई अरूण का जन्मदिन गांव मनाने के लिए तीनों बहनें भाई के साथ शुक्रवार की सुबह प्राइवेट बस से गांव वापस आयीं थीं।

अपहरण

बिधूना आने के बाद तीनों बहनें रूचि, जूली व शुभी अपने भाई अरूण के साथ ई-रिक्शा से गांव वापस जा रहीं थीं। उनका ई-रिक्शा हमीरपुर सरैया गांव के पास पहुंचा था तभी बुलेरो सवार चाथ-पांच लोगों ने ई-रिक्शा पर बैठी शुभी को जबरन खींच कर बुलेरो पर बैठा लिया।

जिसका बड़ी बहन जूली व अन्य ने चिल्लाते हुए विरोध किया तो अपहर्ताओं ने उनके साथ मारपीट कर दी। इस दौरान एक अपहर्ता ने उसके सिर में तमंचे की बट मार दी। जिससे जूली को काफी चोटें आ गयीं।

अपहरण

लड़कियों की चीख पुकार की आवाज सुन कर खेतों में काम कर रहे लोग अपहर्ताओं को पकड़ने को दौड़े तो अपहर्ता लड़की को लेकर तेज रफ्तार में भागने लगे। मगर सड़क पर अधिक मोड़ होने के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक अपहर्ता को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जबकि अन्य भाग जाने में सफल हो गये।

अपहरण

पुलिस ने घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के साथ मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस पकड़े गए अपहर्ता से पूछताछ कर रही है।

पूर्वी यूपी में अभी छाए रहेंगे कोहरे के बादल, रात के तापमान में हुई गिरावट

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...