Breaking News

शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी नयनतारा, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

साउथ अभिनेत्री नयनतारा इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। बता दें, नयनतारा जल्द ही शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जवान’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। जी हां, वह एटली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘जवान’ में किंग ऑफ रोमांस के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

नयनतारा

हालांकि, नयनतारा के लाइमलाइट में आने की वजह फिल्म ‘जवान’ नहीं बल्कि उनके द्वारा किया गया एक खुलासा है। दरअसल, अभिनेत्री ने हाल ही में कास्टिंग काउच के बदसूरत सच को उजागर किया है।

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव को साझा किया है। इससे पहले, बिग बॉस 16 फेम अंकित गुप्ता और कई अन्य सेलेब्स ने भी इंडस्ट्री के इस काले सच के ऊपर से पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री में कई बार उन्हें एक फिल्म में लीड रोल पाने के लिए कुछ समझौते करने के लिए कहा गया था।

नयनतारा ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें भी कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, नयनतारा ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि एक बार किसी फिल्म में लीड रोल देने के बदले प्रोड्यूसर ने उनके सामने कुछ मांग रखी थी। लेकिन, उन्होंने वह राेल और मांग दोनों को ठुकरा दिया था।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...