Breaking News

अनन्या पांडे ने किया श्रद्धा कपूर को इग्नोर, आदित्य ने लगाया ‘आशिकी 2’ की ‘आरोही’ को गले

देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की प्री-वेडिंग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लगभग सभी बॉलीवुड के सितारे जामनगर में हैं। इन्हीं सितारों में ‘खो गए हम कहां’ स्टार अनन्या पांडे और फिल्म ‘आशिकी 2’ की जोड़ी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। आज इंटरनेट पर इन तीनों सितारों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

अनन्या के किया श्रद्धा को इग्नोर
अफवाहों का बाजार गर्म है कि आदित्य रॉय कपूर इन दिनों अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में, अनन्या और आदित्य की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, लेकिन अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं, आज इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अनन्या पांडे श्रद्धा कपूर को इग्नोर करती दिखाई दे रही हैं।

आदित्य ने लगाया श्रद्धा को गले
अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर फिल्म ‘आशिकी 2’ साथ में नजर आए थे। दर्शकों ने उनकी इस जोड़ी पर खूब प्यार लुटाया था। उन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म था कि आदित्य और श्रद्धा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उनकी यह जोड़ी जल्द ही टूट गई। वहीं, कल जामनगर में आदित्य ने श्रद्धा को गले से लगाया। उस दौरान आदित्य के साथ वहां अनन्या भी मौजूद थीं, लेकिन उन्होंने श्रद्धा को एकदम इग्नोर किया।

फैंस लुटा रहे हैं ‘राहुल-आरोही’ की जोड़ी पर प्यार
सोशल मीडिया पर श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के फैंस अपने चहेते स्टार्स को एक साथ देखकर काफी खुश हो रहे हैं। वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में जाकर एक यूजर ने लिखा है, ‘साथ में दोनों कितने प्यारे लग रहे हैं।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘दो पल के लिए ही सही इन्हें खुशियां तो मिलीं।’ वहीं, कुछ यूजर अनन्या पांडे के इस रवैए को सही नहीं ठहरा रहे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...