Breaking News

2019 में धमाकेदार एंट्री के साथ अनन्या पांडे ने छोड़ी सबके दिलों पर एक गहरी छाप

अपने रॉ पोटेंशियल के साथ बेस्ट परफॉरमेंस देकर अनन्या पांडे ने सभी को साबित कर दिया है की “वह एक स्टार है” और हम इस बात पर विश्वास कर रहें हैं। उन्होंने बिग स्क्रीन के माध्यम से एंट्री करके और शानदार परफॉर्मेंस देकर इस बात को सच कर दिया है। हर कोई उनकी एक्टिंग के दीवाने हो गये है। अनन्या ने करिश्‍माई तरीके से दर्शकों के बीच एक जगह बना ली है और दर्शकों को अपने रॉ टैलेंट और सुंदरता के बढ़ते ग्राफ से चौंका दिया है। उनमें स्टाइल खूब है- वो चाहे रेड कार्पेट की अपीयरेंस हो या कोई प्रमोशनल इवेंट या शहर में घूमना-फिरना या छुट्टियां मनाने का टाइम अनन्या पांडे का फैशन किसी और से कही बढ़कर हैं।

उदाहरण के लिए उनकी पहली फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” में अनन्या की जिज्ञासा, बच्चे के जैसा उत्साह और उनका फैशनेबल अवतार स्क्रीन पर छा गया। जबकि अपनी दूसरी फिल्म “पति पत्नी और वो” में उन्होंने एक परिपक्व भूमिका निभाकर अपने प्राकृतिक आकर्षण और इंटेंस किरदार से फिल्म को दर्शकों के बीच एक हिट फिल्म बना दिया।

अपनी बढ़ती प्रसिद्धि और प्रभाव को अच्छे उपयोग में लाते हुए अनन्या पांडे ने साइबरबुलिंग के खिलाफ अपनी राय दी और “सो पॉजिटिव” नाम से एक सोशल इनिशिएटिव शुरू किया, जिसका उद्देश्य सामाजिक ताने-बाने को बनाए रखना है। अपनी उम्र से अधिक बड़े काम करने के साथ अनन्या एक अमिट छाप छोड़ रही है।

अपनी प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित करते हुए अनन्या ने अपनी सेंसेशनल डेब्यू और शानदार पहल के लिए पुरस्कार भी जीते हैं और दर्शकों के दिलों में पहले से ही जगह बना ली। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नजर आएंगी जो 12 जून 2020 को स्क्रीन पर आएगी।

About Samar Saleel

Check Also

कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट का किया एलान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें  कंगना रनौत ने आज रात मुम्बई में जुहू ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *