Breaking News

Reliance Foundation: 4000 से अधिक बच्चों को फेस्टिव सीजन की खुशियां मनाने का दिया मौका

नीता अंबानी संस्थापक एवं चेयरपर्सन, रिलायंस फाउंडेशन ने 25 दिसंबर को सुविधाओं से वंचित 4000 से अधिक बच्चों को फेस्टिव सीजन की खुशियां प्रदान करते हुए जियोवंडरलैंड की जादुई दुनिया का एक स्पेशल प्रिव्यू देखने का मौका दिया। वार्षिक मेगा आयोजन-एक्स्ट्रावेगेंजा, जियो वंडरलैंड, मुंबई शहर के वार्षिक आयोजनों में से एक बनने के लिए तैयार है।

इंटरनेशनल कार्निवाल्स के स्तर के आयोजन जियोवंडरलैंड ने बच्चों को ड्रोन शो, हिंडोला, मैजिक एक्ट्स, फेरिस व्हील, ट्रैम्पोलिन पार्क जैसे रोमांचक आकर्षणों का एक विशेष प्रिव्यू दिया। इसके साथ ही उन्हें सेंटा क्लॉज के साथ मिलना और अभिवादन करना, फोटो खिंचवाना और बहुत कुछ करने मौका मिला।

हैम्ले फैमिली के प्रतिष्ठित हैम्ले और हैटी भालू सहित एक विशेष कैरेक्टर ने परेड के दौरान बच्चों को खुशियां मनाने का मौका दिया। इस दौरान जहां बच्चों ने अपने पसंदीदा कैरेक्टर्स को देखा और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। युवाओं ने भी खास यादों को अपने साथ सहेजा और अंबानी और सेंटा ने बच्चों को विशेष उपहार भी दिए।

नीता एम.अंबानी संस्थापक और चेयरपर्सन, रिलायंस फाउंडेशन ने कहा कि “यह खुशियां मनाने और लोगों को कुछ उपहार देने का मौसम है और मेरा दृढ़ता से मानना है कि सबसे पहले बच्चों के साथ खुशियां बांटनी चाहिए। बच्चे एक समग्र जीवन के दृष्टिकोण के लायक हैं और यह उत्सव के मौसम की खुशी सहित जीवन के विभिन्न पहलुओं की समझ और अनुभव से आता है”।

About Samar Saleel

Check Also

पांच लाख टन रबी प्याज खरीदेगी केंद्र सरकार, उपभोक्ता मामलों के सचिव ने बताई इसकी वजह

प्याज निर्यात प्रतिबंध के मद्देनजर मंडी की कीमतों में संभावित गिरावट की चिंता के बीच ...