Breaking News

सैमसंग ला रहा है नया स्मार्टफोन, ऑनलाइन लीक हुआ डीटेल

सैमसंग जल्द ही बाजार में नया फोन लॉन्च करने जा रही है। सैमसंग अपनी गैलेक्सी M सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन Galaxy M31 है। इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर SM-M315F दिया गया है। बेंचमार्क लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन Android 10 और 6GB रैम के साथ आएगा। सैमसंग के Galaxy M31 स्मार्टफोन ने सिंगल कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 348 और 1,214 प्वाइंट्स का स्कोर किया है, जिससे संकेत मिलता है कि यह एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा।

gsmarena की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी M31 स्मार्टफोन कंपनी के इन-हाउस Exynos 9611 प्रोसेसर पर चलेगा। पहले आई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सैमसंग का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से पावर्ड होगा। पिछली रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा।

Samsung Galaxy M31 कंपनी की गैलेक्सी एम सीरीज का नया फोन होगा। इससे पहले गैलेक्सी M सीरीज के तहत Galaxy M30 और Galaxy M30s स्मार्टफोन आ चुके हैं। सैमसंग के ये दोनों स्मार्टफोन क्रमशः 11,499 रुपये और 13,999 रुपये में मिल रहे हैं। सैमसंग Galaxy M30s में 6,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। फोन में 6.4 इंच का फुल HD+ sAMOLED इंफीनिटी यू डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Exynos 9611 प्रोसेसर पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 6GB तक की रैम और 128GB तक का बिल्ट-इन स्टोरेज दिया गया है।

Samsung Galaxy M30s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इस स्मार्टफोन के बैक में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, फोन के बैक में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...