Breaking News

पीछा कर रहे फोटोग्राफर्स ने जाह्नवी से कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर होश खो बैठेंगे आप…

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर जहां अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना चुकी हैं वहीं अब खूबसूरत एक्‍ट्रेस ने अपने स्‍वभाव से सबका दिल जीत लिया है। हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी कपूर फिल्‍ममेकर शशांक खेतान के घर पर उनके बर्थडे बैश में शामिल होने पहुंची थी।

हालांकि पार्टी से जब वह निकलीं तो वह फोटोग्राफर्स के बीच घिर गईं। ऐसे में जाह्नवी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगे।

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पार्टी से निकलने के बाद जाह्नवी जैसे ही अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं। तो फोटोग्राफर्स भी तस्‍वीरें लेते हुए उनके पीछे-पीछे चले जाते हैं। ऐसे में एक्‍ट्रेस पूछते हुए कहती हैं, ‘आप किधर तक चल के आओगे?’ इस पर एक फोटोग्राफर ने कहा कि ‘गाड़ी तक’ तो दूसरे ने कहा कि ‘आप बोलो, घर तक भी आ जाएंगे।’ इस पर जाह्नवी मुस्‍कुरा दीं और कहा, ‘आ जाइए।’

देखें वायरल वीडियो..

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इसके बाद ‘रूही-आफजा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...