Breaking News

Sonam Kapoor ने एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण बटोरी सुर्खियाँ, डिनर पर पहनी 4 लाख की ड्रेस

सोनम कपूर(Sonam Kapoor) को बॉलीवुड का फैशनिस्टा यूं ही नहीं कहा जाता है, वह नॉर्मल से लगने वाले कपड़ों को भी इतने स्टाइल से कैरी करती हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। अब उनकी एक आउटफिट सुर्खियों में है, जिसकी कीमत हैरान करने वाली है।

फैशन क्वीन सोनम ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया था. बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए सोनम ने खास ड्रेस पहन रखी थी लेकिन उससे भी ज्यादा अटेंशन में तब आईं जब वे अपने दोस्तों के साथ डिनर करने गई.

डिनर के खास मौके के लिए सोनम ने खास ड्रेस पहन रखी थी. ड्रेस के साथ रोज गोल्ड ईयरिंग और डायमंड रिंग भी पहनी हुई जिसकी कीमत लाखों में थी.

पिंक और पर्पल कलर के साथ व्हाइट का कंबिनेशन इस ड्रेस की खूबसूरती को और बढ़ा रहे थे. इस ड्रेस में ऑफ शोल्डर ब्लाउज है जिसके साथ उन्होंने फ्लोर लेंथ का स्कर्ट पहना हुआ है.

ब्लाउज की डिजाइन बहुत आकर्षक है और स्लीव्स इसकी फुल हैं. स्कर्ट में भी काफी सारी प्लेट्स दी हुई हैं. पूरी ड्रेस पर एक सा फ्लोरल प्रिंट दिया हुआ है. यह ड्रेस चेरी ब्लॉसम कलेक्शन का था.

इस खास दिन पर लंदन के फेमस इंडियन रेस्टोरेंट में वह अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) और दोस्तों संग डिनर पर गई थीं, जहां से उनकी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई थीं। अपने बर्थडे के लिए सोनम ने पिंक और व्हाइट की एक फ्लोरल ड्रेस चुनी थी।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...