Breaking News

प्रधानमंत्री आवास की चाबी ना मिलने से गुस्साए लाभार्थियों ने एमडीए दफ्तर के बाहर किया जमकर प्रदर्शन

मुरादाबाद में एमडीए और डूडा द्वारा बनाए गए प्रधानमंत्री आवासों के लोकार्पण के बाद सीएम के लौटते ही हंगामा शुरू हो गया। प्रधानमंत्री आवास की चाबी ना मिलने से गुस्साए लाभार्थियों ने पहले कार्यक्रम स्थल पर फिर एमडीए दफ्तर पहुंचकर तीन घंटे तक हंगामा किया।

एमडीए द्वारा पुलिस लाइन में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत तैयार किए गए 1008 आवासों का लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कराया गया।

कार्यक्रम स्थलों पर ही लाभार्थियों ने अधिकारियों को घेरकर अपने अपने आवास की चाबियां मांगनी शुरू कर दी। उनका कहना था कि दो दिन से एमडीए कर्मी उन्हें फोन कर रहे थे।  लाभार्थियों का कहना था कि यदि उनकी किस्त पूरी नहीं थी तो ये बात पहले बतानी चाहिए थी।

मुरादाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष मधुसूदन हुल्गी ने बताया कि एमडीए कुल 1744 प्रधानमंत्री आवास योजना के मकान बना रहा है। 1008 मकान तैयार हो चुके हैं। जिन्होंने अपनी पूरी किस्तें जमा कर दी हैं उन्हें मकानों का आवंटन किया जा रहा है।

योजनाओं की उपलब्धियों से सीएम ने विपक्षियों पर प्रहार किया। साथ ही दिवाली पर लाभार्थियों को आवास का उपहार दिया। दस लाभार्थियों को आवास की प्रतीकात्मक चाबी सौंपकर बधाई और शुभकामनाएं दीं।

About News Room lko

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...