Breaking News

नाराज ग्रामीणों ने विपक्षियों पर बोला धावा, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

रायबरेली। धीरनपुर गांव में गदागंज पुलिस की कार्यशैली से नाराज होकर सैकड़ों ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से लैस होकर विपक्षियों पर धावा बोल दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों का अच्छा खासा विरोध झेलने को मिला।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती 20 तारीख को लक्ष्मी देवी व धर्मेंद्र गुप्ता के परिवारी जनों में विवाद हो गया दोनों ने 1 वर्ष पूर्व आपसी प्रेम विवाह किया 21 तारीख को दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई लक्ष्मी देवी के तहरीर के आधार पर पुलिस ने एससी एसटी का मुकदमा पंजीकृत कर दिया और घटना के दिन से ही धर्मेंद्र गुप्ता गायब है। उसकी मां राजकुमारी का आरोप है कि उसके लड़के को गायब कर दिया गया है।

जिसकी शिकायत लेकर वह कई बार थाने पहुंची लेकिन थाना प्रभारी ने उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया। शनिवार को इसी बात को लेकर ग्रामीणों ने हंगामा काटा जिसका विरोध पुलिसकर्मियों को भी झेलना पड़ा सूचना पर क्षेत्रा अधिकारी अशोक कुमार सिंह पहुंचे और ग्रामीणों को शांत करा दिया और लक्ष्मी देवी उसके परिवारी जनों को पुलिस थाने ले आई पीड़िता राजकुमारी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है गदागंज थाना प्रभारी अजीत विद्यार्थी ने बताया कि पति पत्नी के बीच में मारपीट की घटना हुई थी। जिसको लेकर धर्मेंद्र गुप्ता की मां राजकुमारी की तरफ से अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...